Friday, Mar 29 2024 | Time 16:30 Hrs(IST)
image
खेल


पीयूष दिल्ली सब जूनियर फुटबॉल टीम का कप्तान

पीयूष दिल्ली सब जूनियर फुटबॉल टीम का कप्तान

नयी दिल्ली, 31 अगस्त (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में होने वाली राष्ट्रीय चैंपियनशिप के उत्तर क्षेत्र क्वालीफाइंग राउंड में दिल्ली की 20 सदस्यीय सब जूनियर टीम का नेतृत्व मिडफील्डर पीयूष कुमार करेगा। गोलकीपर भरत भार्गव टीम का उपकप्तान होगा।

दिल्ली टीम के सदस्यों और अधिकारियों ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी से राष्ट्रीय खेल दिवस के अवसर पर मुलाकात की। श्री मुखर्जी ने इन युवा खिलाड़ियों को अपना आशीर्वाद दिया। उन्होंने इन खिलाड़ियों को बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू की सफलता का भी उदहारण दिया।

दिल्ली की टीम: भरत भार्गव, रौनक टोलवानी, आर्य कश्यप, रचित राज, शिव चड्ढा, सत्यार्थ, युसूफ हुसैन, दिव्यांश रावत, आशुतोष सेठी, कुमार अरमान, पीयूष कुमार, कुणाल राघव ,सैयद रैय्यान, सोनम सेवांग, विदित जय, युवराज दीवान, शौर्य राणा,वंश पणिकर, यशस सरीन और अक्षत मेहरा ।

राज

वार्ता

More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image