Friday, Apr 19 2024 | Time 16:00 Hrs(IST)
image
खेल


खिलाड़ियों ने दिया उत्कृष्ट खेल भावना का परिचयः योगी

खिलाड़ियों ने दिया उत्कृष्ट खेल भावना का परिचयः योगी

वाराणसी, 03 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश के चार शहरों में 25 मई से 3 जून तक आयोजित खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के तीसरे संस्करण का शनिवार शाम वाराणसी में समापन हो गया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि खिलाड़ियों ने गर्मी की परवाह किए बगैर जिस तरह पूरी तत्परता से इस आयोजन में हिस्सा लिया और मेडल जीते, उन सभी को बधाई देता हूं। जिन्होंने यहां खेल की उत्कृष्ट भावना का परिचय दिया, उनका ह्दय से अभिनंदन करना हूं। विश्वास करता हूं कि अगली प्रतियोगिता में और उत्कृष्ट प्रदर्शन के माध्यम से ये खिलाड़ी मेडल प्राप्त करेंगे।

समापन समारोह के दौरान कुछ चुनिंदा सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ ही खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के तीसरे संस्करण के सार के तौर पर एक लघु फिल्म का प्रदर्शन किया गया। समापन समारोह के अंत में योगी और केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के तीसरे संस्करण की विजेता टीम पंजाब यूनिवर्सिटी (कुल 69 पदक,26 स्वर्ण, 17 रजत और 26 कांस्य), दूसरे स्थान पर रही गुरुनानकदेव यूनिवर्सिटी अमृतसर (कुल 68 पदक, 24 स्वर्ण, 27 रजत, 17 कांस्य) एवं तीसरे स्थान पर रही जैन यूनिवर्सिटी कर्नाटक (कुल 32 पदक, 16 स्वर्ण, 10 रजत,6 कांस्य) को ट्रॉफी प्रदान की।

प्रदीप

वार्ता

More News
दीपक, सुजीत उड़ान में देरी के कारण एशियाई कुश्ती ओलंपिक क्वालीफायर से चूके

दीपक, सुजीत उड़ान में देरी के कारण एशियाई कुश्ती ओलंपिक क्वालीफायर से चूके

19 Apr 2024 | 2:00 PM

बिश्केक 19 अप्रैल (वार्ता) भारतीय कुश्ती के लिए एक बड़ा झटका, दुबई में खराब मौसम के कारण हुई उड़ान में देेरी की वजह से टोक्यो ओलंपियन दीपक पुनिया और सुजीत कलाकल एशियाई कुश्ती ओलंपिक क्वालीफायर 2024 से चूक गए।

see more..
चेन्नई के खिलाफ अपना सर्वस्व झोंकने को तैयार एलएसजी

चेन्नई के खिलाफ अपना सर्वस्व झोंकने को तैयार एलएसजी

18 Apr 2024 | 11:56 PM

लखनऊ 18 अप्रैल (वार्ता) लगातार दो मैचों में पराजय का सामना करने वाली लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) शुक्रवार को अपने घरेलू मैदान में गत विजेता चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) को पटखनी देकर अपने मनोबल को ऊंचा करने करने के लिये जी जान झोंकने को तैयार है।

see more..
image