Friday, Mar 29 2024 | Time 01:19 Hrs(IST)
image
खेल


जीत के साथ दौरे की सुखद शुरुआत : मैक्सवेल

जीत के साथ दौरे की सुखद शुरुआत : मैक्सवेल

बेंगलुरु, 28 फरवरी (वार्ता) भारत को दूसरे ट्वंटी-20 मुकाबले में हारने में अहम भूमिका निभाने वाले आॅस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि भारत में जीत के साथ दौरे की शुरुआत करना काफी सुखद है।

मैक्सवेल को उनकी नाबाद 113 रनों की विस्फोटक पारी के कारण मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज चुना गया।

मैक्सवेल ने कहा, “जीत से काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं। भारत में जीत के साथ दौरे की शुरुआत करना काफी अहम और सुखद है। आज की पारी के बाद मेरा खुद पर भरोसा बढ़ा है। टीम के लिए दोनों मैचों में योगदान देकर काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं।”

ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को भारत को सीरीज के अंतिम एवं दूसरे ट्वंटी-20 मुकाबले में सात विकेट से हराने के साथ ही इस सीरीज में 2-0 से क्लीन स्वीप कर लिया।

मैच के बाद ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने कहा, “आज का विकेट काफी अच्छा था। मुझे पता था कि हम आसानी से मैच जीत सकते हैं। लेकिन दी आरसी शार्ट के आउट होने के बाद मेरे ऊपर टीम की पारी को आगे ले जाने का दबाव था। पीटर हैंड्सकॉम्ब ने मेरा बखूबी साथ निभाया और शानदार पारी खेली। वह मुझे लगातार स्ट्राइक देते रहे और हमने बेहतरीन ढंग से इस लक्ष्य को पूरा किया।”

 

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image