Friday, Apr 19 2024 | Time 19:35 Hrs(IST)
image
खेल


लगातार दो मैचों शतक जड़ना सुखद : मयंक

लगातार दो मैचों शतक जड़ना सुखद : मयंक

पुणे, 10 अक्टूबर (वार्ता) दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के पहले दिन शतक जमाने वाले भारतीय सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने गुरुवार को कहा कि सीरीज के लगातार दो मुकाबलों में शतक जड़ना उनके लिए बेहद सुखद अनुभव है।

मयंक ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की पहली पारी शानदार प्रदर्शन करते हुए 108 रन बनाए जिसकी बदौलत भारतीय टीम मजबूत स्थिति में पहुंच सकी।

मयंक ने मैच के बाद कहा, “मुझे बहुत खुशी है कि मैं लगातार दो मैचों में दो शतक लगा पाया और इससे मुझे काफी सुखद अनुभव हो रहा है। टीम अच्छी स्थिति में है। हमने टॉस जीता, पहले बल्लेबाज चुनी और टीम में एक बल्लेबाज कम होने के बावजूद हम अच्छे रन बना सके।”

उन्होंने कहा, “मैच में एक समय था जब रन नहीं बन रहे थे। दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाज कसी हुई गेंदबाजी कर रहे थे और हमें रन नहीं बनाने दे रहे थे। मैंने अपने खेल पर संयम रखा और अपने प्रदर्शन को सुधारा।”

मयंक ने कहा, “पिच में थोड़ी नमी थी। फिलेंडर और रबादा कसी हुई गेंदबाजी कर रहे थे। हमें पता था कि हमें सधी हुई बल्लेबाजी करनी है और सीधे खेलना है तथा खराब गेंद का इंतजार कर आक्रमण करना है। इस पिच पर दक्षिण अफ्रीका के ऊपर दबाव बनाने के लिए 450-500 रन का स्कोर अच्छा रहेगा। अगर हम यह स्कोर बना लेते हैं तो पता नहीं हमें दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने की जरुरत होगी या नहीं।”

शोभित, राज

वार्ता

More News
मेघा प्रदीप ने एशियाई नौकायन चैंपिययनिशप में जीता कांस्य पदक

मेघा प्रदीप ने एशियाई नौकायन चैंपिययनिशप में जीता कांस्य पदक

19 Apr 2024 | 5:17 PM

टोक्यो 19 अप्रैल (वार्ता) भारत की मेघा प्रदीप ने शुक्रवार को एशियाई कैनो स्प्रिंट चैंपियनशिप 2024 में महिलाओं की सी1 500 मीटर स्पर्धा में कांस्य पदक जीता।

see more..
आशुतोष शर्मा की शानदार बल्लेबाजी मैंंने लुफ्त उठाया:सूर्यकुमार

आशुतोष शर्मा की शानदार बल्लेबाजी मैंंने लुफ्त उठाया:सूर्यकुमार

19 Apr 2024 | 5:13 PM

मुल्लांपुर 19 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के 33वें मुकाबले में पंजाब किंग्स के आशुतोष शर्मा की बल्लेेबाजी की चारो ओर तारीफ के बीच मुम्बई इंडियंस के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने कहा कि उन्होंने भी आशुतोष की शानदार बल्लेबाजी का लुफ्त उठाया।

see more..
image