Friday, Mar 29 2024 | Time 13:01 Hrs(IST)
image
राज्य


प्रधानमंत्री सो नहीं रहे, विधायकों की खरीद-फरोख्त में लगे हैं : सिंधू

प्रधानमंत्री सो नहीं रहे, विधायकों की खरीद-फरोख्त में लगे हैं : सिंधू

सिरसा, 24 नवबंर (वार्ता) सेंटर फॉर इंडियन ट्रेड यूनियंस (सीटू) की राष्ट्रीय सचिव ए आर सिंधु ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों सो नहीं रहे, विधायकों की खरीद-फरोख्त में व्यस्त हैं।

सिंधु यहां सीटू के 13वें प्रदेश स्तरीय सम्मेलन में बोल रही थीं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री पहले हरियाणा तो आजकल महाराष्ट्र के विधायकों की खरीद फरोख्त में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा कि इससे पूर्व कर्नाटक, गोवा, मणिपुर में जनता ने भाजपा को हराने का काम किया बावजूद इसके खरीद फरोख्त से भाजपा सत्तारूढ़ हो गई।

उन्होंने आरोप लगाया कि आतंकवाद को फंड करने वालों से ही भाजपा ने लोकसभा चुनाव में 10 करोड़ रूपया फंड के तौर पर लिया।

उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार ससंद में नये विधेयक लाकर निर्माण मजदूर फंड में पड़े 12 हजार करोड़ रूपया डकारना चाहती है। उन्होंने कहा कि सरकार को चाहिए था कि विजय माल्या जैसे लोगों को पकड़ती जो हमारे देश के सैकड़ों करोड़ डकार गये हैं।

सुश्री सिंधु ने कहा कि आंगनबाड़ी व आशा वर्कर ने न्यूनतम वेतन मांगा तो केंद्र सरकार ने 4500 रुपये का पारिश्रमिक देने की बात कह दी, भला मंहगाई के इस दौर में इतनी कम राशि से एक महिला क्या क्या खर्च निकालेगी।

उन्होंने सम्मेलन में उपस्थित महिलाओं से आह्वान किया कि देश में भगवान के नाम पर खून हो रहा है, आप घूंघट से बाहर निकलो और अपनी ताकत पहचानो। उन्होंने कहा कि आज देश को बचाने की लड़ाई चल रही है।

सं महेश

जारी वार्ता

image