Saturday, Apr 20 2024 | Time 14:30 Hrs(IST)
image
राज्य


जहरीली शराब मौत मामला : विल्लुपुरम जिले के एसपी निलंबित

जहरीली शराब मौत मामला :  विल्लुपुरम जिले के एसपी निलंबित

चेन्नई, 15 मई (वार्ता) तमिलनाडु सरकार ने अवैध शराब की दोहरी त्रासदियों के मद्देनजर कड़ी कार्रवाई करते हुए आज विल्लुपुरम जिला पुलिस अधीक्षक (एसपी) एन श्रीनाथ को निलंबित कर दिया और चेंगलपट्टू जिले के एसपी प्रदीप का तबादला कर दिया।

इन दो त्रासदियों में 14 लोगों की मृत्यु हो गयी थी।

सरकार ने त्रासदी के मद्देनजर दोनों जिलों के निषेध प्रवर्तन विंग (पीईडब्ल्यू) के पुलिस उपाधीक्षकों को भी निलंबित कर दिया।

मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने मुंडियामबक्कम के विल्लुपुरम सरकारी अस्पताल में इलाज करा रहे लोगों की कुशलक्षेम पूछने के बाद शीर्ष पुलिस और सरकारी अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की और इसके कुछ घंटे बाद पुलिस ही अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की गयी।

विलुप्पुरम जिले के मरक्कनम के पास एकियारकुप्पम मछुआरों की बस्ती में मेथनॉल से बनी जहरीली शराब के सेवन से नौ लोगों की मौत हो गई, जबकि राज्य के चेंगलपट्टू जिले में मदुरंतकम के पास पांच लोगों की मौत हो गई। इसके अलावा अवैध शराब का सेवन करने से बीमार हुये 40 लोगों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

सैनी अशोक

वार्ता

More News
पूरे देश में मोदी सरकार के लिए प्रचंड जनमत : योगी

पूरे देश में मोदी सरकार के लिए प्रचंड जनमत : योगी

20 Apr 2024 | 2:28 PM

लखनऊ, 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दावा किया कि पूरे देश में मोदी लहर प्रचंड रुप में है और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) लगातार तीसरी बार सरकार बनाने को तैयार है।

see more..
image