Friday, Mar 29 2024 | Time 14:45 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पुलिस के विशेष अभियान में 30 अपराधी गिरफ्तार

पुलिस के विशेष अभियान में 30 अपराधी गिरफ्तार

गया 27 नवंबर (वार्ता) बिहार की गया जिला पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों से पिछले दो दिनों में विभिन्न मामलों में वांछित 30 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

वरीय पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने आज यहां बताया कि कहा कि अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार भारती एवं वजीरगंज कैम्प पुलिस अधीक्षक घूरन मंडल के नेतृत्व में विशेष अभियान चलाया गया था। इस अभियान में जिले के मानपुर प्रखंड के मुफस्सिल एवं बुनियादगंज थाना क्षेत्र से कुल 30 अपराधियों की गिरफ्तारी की गई।

श्री मिश्रा ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में से पांच अपराधी हत्या एवं दो अपराधी हत्या के प्रयास के मामले में वांछित हैं। इनके अलावा अन्य अपराधी अलग-अलग कांड के आरोपी हैं। उन्होंने बताया कि पिछले कई महीनों से मानपुर प्रखंड में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा था। इसी क्रम में विशेष अभियान चलाकर मानपुर क्षेत्र से इन अपराधियों की गिरफ्तारी की गई है और उन्हें जेल भेजा जा रहा है।

वरीय पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इसी तरह के अभियान अन्य थाना क्षेत्रों में भी चलाए जाएंगे। इसके लिए अन्य थाना प्रभारियों को न्यायालय के वांछित अभियुक्त एवं जिला स्तर पर गंभीर मामलों के आरोपियों की सूची तैयार करने को कहा गया है। उन्होंने बताया कि सूची तैयार होने के बाद अन्य अपराधियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

सं सूरज

वार्ता

image