Friday, Apr 26 2024 | Time 01:58 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


राज ठाकरे से पुलिस आयुक्त दीपक पांडे ने मुलाकात की

राज ठाकरे से पुलिस आयुक्त दीपक पांडे ने मुलाकात की

नासिक, 23 सितंबर (वार्ता) नासिक के पुलिस आयुक्त दीपक पांडे ने बुधवार को सुबह स्वागत बोर्ड हटाए जाने के बाद तनाव की पृष्ठभूमि में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे ) अध्यक्ष राज ठाकरे से गुरूवार को मुलाकात की।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि बहुत अच्छी बातचीत हुई लेकिन स्पष्ट भी किया कि शहर में बिना अनुमति के होर्डिंग नहीं लगाया जा सकता है।

श्री राज ठाकरे नासिक में दो दिन से हैं और वह कल ही नासिक पहुंचे थे। उन्होंने आगामी नासिक नगर निगम चुनाव को ध्यान में रख कर गुरूवार को पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ महत्वपूर्ण बैठकें कीं। एक अभियान के तहत, नासिक नगर पालिका ने मनसे प्रमुख राज ठाकरे के स्वागत होर्डिंग्स को हटा दिया। होर्डिंग्स होटल एस के और आसपास के इलाकों के बाहर लगाए गए थे। राज ठाकरे और उनके बेटे अमित ठाकरे जिला स्तरीय पार्टी की बैठक के लिए नासिक आने वाले थे इसलिए मनसे कार्यकर्ताओं ने अपने नेता के स्वागत के लिए होर्डिंग्स लगाए थे। बुधवार को निगम अधिकारियों ने इन होर्डिंग्स को हटा दिया।

नासिक में राजनीतिक होर्डिंग बढ़ गए हैं, पुलिस आयुक्त दीपक पांडे ने पिछले हफ्ते चेतावनी दी थी कि पुलिस की अनुमति के बिना नहीं लगाए जा सकते। हालांकि, बुधवार को जब राज ठाकरे नासिक के एस के होटल पहुंचे तो कार्यकर्ताओं ने बड़ी संख्या में स्वागत बोर्ड लगाए थे। दोपहर में पुलिस और नासिक नगर निगम की टीम ने होर्डिंग हटा दिए थे और इसके बाद पुलिस आयुक्त दीपक पांडे ने श्री ठाकरे से मुलाकात की और स्पष्ट किया कि चुनाव आयोग की पूर्व अनुमति के बिना शहर में होर्डिंग नहीं लगाए जा सकते हैं।

त्रिपाठी जितेन्द्र

वार्ता

image