Friday, Apr 19 2024 | Time 01:11 Hrs(IST)
image
दुनिया


पुलिस ने टेक्सास में गोलीबारी करने वाले बंदूकधारी की पहचान की

पुलिस ने टेक्सास में गोलीबारी करने वाले बंदूकधारी की पहचान की

ह्यूस्टन 02 सितम्बर (शिन्हुआ) अमेरिका के टेक्सास प्रांत के ओडेसा में गोलीबारी कर सात लोगों की हत्या करने वाले बंदूकधारी की पुलिस ने पहचान कर ली है।

ओडेसा पुलिस विभाग ने रविवार को फेसबुक पर दिये संदेश में कहा कि ओडेसा में गोलीबारी करने वाले बंदूकधारी की पहचान ओडेसा के 36 वर्षीय सेठ आरोन अटोर के रूप में हुई है।

पुलिस ने इस संदर्भ में और कोई जानकारी नहीं दी है और यह भी नहीं पता चल सका है कि गोलीबारी के पीछे बंदूकधारी का क्या उद्देश्य था।

घटना की जांच कर रही एफबीआई के विशेष एजेंट प्रभारी क्रिस्टोफर कॉम्ब्स ने कहा, ‘‘ हम इस बात को पूरे विश्वास के साथ नहीं कह सकते कि इस घटना का आंतरिक या अंतरराष्ट्रीय आतंकवाद से कोई संबंध है।”

सिटी ऑफ ओडेसा के संचार निदेशक डेविन सांचेज के बयान के अनुसार रविवार सुबह मिडलैंड मेमोरियल अस्पताल में एक ओर व्यक्ति की मौत हो गयी है। अभी तक इस घटना में बंदूकधारी सहित 8 लोगों की मौत हो चुकी है।

उल्लेखनीय है कि शनिवार की दोपहर मिडलैंड-ओडेसा राजमार्ग पर यह घटना उस समय हुयी जब एक पुलिसकर्मी ने एक कार को रोकने का प्रयास किया। पुलिसकर्मी ने जब उस व्यक्ति को कार से उतरे के लिये कहा तो उसे गोलीबारी शुरु कर दी। जिससे छह लोगों की मौत हो गयी और तीन कानून प्रवर्तन अधिकारी सहित कई अन्य लोग घायल हो गये थे।

 

More News
म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

म्यांमार में ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने से 22 हुए घायल

18 Apr 2024 | 6:53 PM

यांगून, 18 अप्रैल (वार्ता) म्यांमार के यांगून क्षेत्र में तीर्थयात्रियों को ले जा रहे एक ट्रक और दो अन्य वाहनों की टक्कर में 22 लोग घायल हो गये। श्वे मायितर बचाव संगठन के एक अधिकारी ने गुरुवार को शिन्हुआ को यह जानकारी दी।

see more..
image