Friday, Apr 26 2024 | Time 04:29 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


रिश्वत लेते थाना प्रभारी और सिपाही गिरफ्तार

रिश्वत लेते थाना प्रभारी और सिपाही गिरफ्तार

धनबाद 06 सितंबर (वार्ता) झारखंड में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने धनबाद जिले में कतरास थाना के प्रभारी और एक सिपाही को चार हजार रुपये रिश्वत लेते हुये आज रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।

ब्यूरो सूत्रों ने यहां बताया कि कतरास थाना क्षेत्र के कैलूडीह खटाल निवासी रवींद्र यादव ने ब्यूरो में शिकायत दर्ज कराई थी उनकी भाभी ने इस वर्ष 08 मई को थाने में उनके साथ हुई छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई थी। इसके अगले दिन 09 मई को दूसरे पक्ष ने प्राथमिकी दर्ज कराई।

मामला दर्ज होने के 20-22 दिन बाद थाने के एक सिपाही सत्येंद्र सिंह उनके घर आया और कहा, “दोनों पक्ष की ओर से प्राथमिकी दर्ज की गई है इसलिए केस को मजबूत बनाने के लिए तुम्हें 6000 रुपये देने होंगे नहीं तो साहब (थाना प्रभारी) से कहकर जेल भेज देंगे।” जब पैसे नहीं होने की मजबूरी बताई गई तो सौदा चार हजार रुपये में तय हुआ।

सूत्रों ने बताया कि सत्यापन कराये जाने पर शिकायत सही पाई गई। थाना प्रभारी विनोद उरांव और सिपाही सत्येंद्र के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए एक टीम का गठन किया गया। टीम ने थाने में विनोद उरांव और सत्येंद्र को चार हजार रुपये रिश्वत लेते हुये रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया गया।

सं सूरज

वार्ता

image