Sunday, Apr 21 2024 | Time 03:19 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


झांसी में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शुरू हुई पुलिस भर्ती परीक्षा 2024

झांसी में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शुरू हुई पुलिस भर्ती परीक्षा 2024

झांसी 17 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती बोर्ड द्वारा आयोजित पुलिस भर्ती परीक्षा 2024 शनिवार को पुलिस और प्रशासन के कड़े इंतजामों के बीच शुरू हो गयी।



झांसी जिले में आज प्रथम पाली में लगभग 22 हजार अभ्यर्थी 47 परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा देंगे और दो दिनों तक चलने वाली इस परीक्षा में लगभग 85 हजार अभ्यर्थी परीक्षा देंगे। इसको लेकर सभी केंद्रों पर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने शुचितापूर्ण तरीके से नकलविहीन परीक्षा सुनिश्चित कराने के लिए कड़े सुरक्षा इंतजाम किये गये हैं। सभी परीक्षा केंद्रों पर रिपोर्टिंग टाइम साढ़े नौ बजे का रहा और इसके बाद अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्र में प्रवेश रोक दिया गया। जो छात्र परीक्षा केंद्रों में भीतर पहुंचे उनकी त्रिस्तरीय चेकिंग सुनिश्चित की गयी। सभी अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्र में केवल पेन ,आधार कार्ड और एडमिट कार्ड ही भीतर ले जाने की अनुमति दी गयी।



पुलिसकर्मी विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर पूरी मुस्तैदी से जुटे हैं सभी परीक्षाकेंद्रों को सीसीटीवी कैमरों की नजर में रखा गया है और डीएम कार्यालय से इन पर पैनी नजर रखी जा रही है।

सोनिया

वार्ता

More News
भ्रष्टाचार मुक्त शासन के लिए मोदी का बने रहना जरुरी: शाह

भ्रष्टाचार मुक्त शासन के लिए मोदी का बने रहना जरुरी: शाह

20 Apr 2024 | 10:56 PM

मथुरा, 20 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व अध्यक्ष एवं केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को कहा कि देश के भविष्य को तय करने वाले मौजूदा लोकसभा चुनाव में भ्रष्टाचार मुक्त शासन के लिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सत्ता में बने रहना जरुरी है।

see more..
सोनभद्र में सड़क हादसे में तीन की मौत

सोनभद्र में सड़क हादसे में तीन की मौत

20 Apr 2024 | 10:49 PM

सोनभद्र 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में सोनभद्र जिले के राबर्टसगंज कोतवाली क्षेत्र में शनिवार रात रिश्तेदारी में आये तीन लोगों की ट्रक की चपेट में आने से मृत्यु हो गयी।

see more..
image