Saturday, Sep 23 2023 | Time 10:10 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


थानों को मिले 576 वाहन, नीतीश ने दिखाई हरी झंडी

थानों को मिले 576 वाहन, नीतीश ने दिखाई हरी झंडी

पटना 17 मई (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य की पुलिसिंग व्यवस्था को सुदृढ़ करने के उद्देश्य से थानों एवं इकाईयों के लिए 576 पुलिस वाहनों को झंडी दिखाकर रवाना किया।

श्री कुमार ने बुधवार को यहां एक, अणे मार्ग से राज्य के पुलिस थानों एवं इकाईयों के लिए 576 पुलिस वाहनों को झंडी दिखाकर रवाना किया।

कार्यक्रम के दौरान 576 पुलिस वाहनों में से सभी पुलिस जिलों के थानों के लिए 528, बिहार विशेष सषस्त्र पुलिस की विभिन्न वाहिनियों (बटालियन) के लिए 34 एवं बिहार पुलिस मुख्यालय की विभिन्न इकाईयों के लिए 14 वाहनों को रवाना किया गया। इन पुलिस वाहनों की उपलब्धता से राज्य में पुलिसिंग की कार्यक्षमता एवं दक्षता और बढ़ेगी। साथ ही विधि व्यवस्था के संधारण में सहूलियत होगी।

इस अवसर पर वित्त, वाणिज्यकर एवं संसदीय कार्य मंत्री विजय कुमार चौधरी, जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव दीपक कुमार, मुख्य सचिव आमिर सुबहानी, पुलिस महानिदेशक आर. एस. भट्ठी, गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव चैतन्य प्रसाद, वित्त विभाग के अपर मुख्य सचिव सह मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव डॉ. एस. सिद्धार्थ, मुख्यमंत्री के सचिव अनुपम कुमार, मुख्यमंत्री के विशेष कार्य पदाधिकारी गोपाल सिंह, पुलिस विभाग के अन्य वरीय अधिकारी, पटना के जिलाधिकारी चंद्रशेखर सिंह, पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा सहित अन्य वरीय पदाधिकारी उपस्थित थे।

सूरज

वार्ता

More News
हेमंत सोरेन का 4वर्षों में कभी नहीं आया नियुक्ति वर्ष :बाबूलाल मरांडी

हेमंत सोरेन का 4वर्षों में कभी नहीं आया नियुक्ति वर्ष :बाबूलाल मरांडी

22 Sep 2023 | 8:41 PM

रांची, 22 सितंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के झारखंड प्रदेश अध्यक्ष एवम पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने आज खूंटी में संकल्प यात्रा को संबोधित करते हुए हेमंत सरकार को फिर एकबार कटघरे में खड़ा किया।

see more..
महिला आरक्षण विधेयक को लेकर बिहार की राजनीति गर्म

महिला आरक्षण विधेयक को लेकर बिहार की राजनीति गर्म

22 Sep 2023 | 8:34 PM

पटना 22 सितंबर (वार्ता) देश की राजनीति इन दिनों महिला आरक्षण से संबंधित नारी शक्ति वंदन विधेयक के पारित होने को लेकर श्रेय लिए जाने के लिए गरमाई हुई है।

see more..
image