Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:09 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


गरीबों और लाचारों की आवाज बनें पुलिसकर्मी : रघुवर

गरीबों और लाचारों की आवाज बनें पुलिसकर्मी : रघुवर

हजारीबाग 16 अक्टूबर (वार्ता) झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने नवनियुक्त पुलिस पदाधिकारियों को आम लोगों से मधुर संबंध स्थापित करने की नसीहत देते हुए आज कहा कि वे गरीबों और लाचारों की बुलंद आवाज बनें।

श्री दास ने यहां पुलिस अवर निरीक्षकों (एसआई) के पारण परेड समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि नवनियुक्त पुलिस अवर निरीक्षकों से अपेक्षा की जाती है कि वह जनता के साथ अपना मधुर संबंध बनायेंगे और समाज की सेवा पूरी ईमानदारी के साथ करेंगे। हर परिस्थिति में जनता के साथ धैर्यपूर्वक खड़े रहकर जनता का विश्वास हासिल करेंगे। पूरी निष्ठा के साथ इस राज्य की सेवा में तत्पर हो जायें।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य को भयमुक्त और उग्रवाद मुक्त बनाने में अपनी महत्ती भूमिका निभाते हुए झारखण्ड को देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने में अपना योगदान दें। भयमुक्त, उग्रवाद मुक्त एवं भ्रष्टाचार मुक्त राज्य बनाना सरकार की प्राथमिकता है। नवनियुक्त पुलिस पदाधिकारी जनता के साथ मित्रवत व्यवहार रखकर अपना दायित्व निभाएं। आप जैसे युवा शक्ति के सहयोग से सरकार झारखण्ड को भयमुक्त, अपराध मुक्त एवं उग्रवाद मुक्त बनाने के संकल्प को मजबूती मिलेगी।

सूरज

जारी (वार्ता

image