Saturday, Apr 20 2024 | Time 02:32 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


पार्टी अध्यक्ष के साथ राजनीतिक एवं संगठनात्मक चर्चा हुई-पूनियां

पार्टी अध्यक्ष के साथ राजनीतिक एवं संगठनात्मक चर्चा हुई-पूनियां

जयपुर 08 जनवरी (वार्ता) राजस्थान के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनियां सहित वरिष्ठ नेताओं की आज नई दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ राजनीतिक एवं संगठनात्मक चर्चा हुई।

डॉ पूनिया एवं नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया तथा उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र सिंह राठौड़ की श्री नड्डा के साथ करीब दो घंटे तक बैठक हुई। बैठक के बाद डा पूनियां ने मीडिया को बताया कि बैठक में राजनीतिक एवं पार्टी संगठनात्मक चर्चा हुई। उन्होंने बताया कि राज्य में आगामी 28 जनवरी को होने वाले निकाय चुनाव तथा प्रदेश में तीन सीटों पर विधानसभा उपचुनाव को लेकर चर्चा हुई। उन्होंने बताया कि चुनाव में पार्टी उम्मीदवार तय करने और प्रकोष्ठ और मोर्चा में नियुक्ति को लेकर भी राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ चर्चा हुई। इसके अलावा फरवरी में प्रस्तावित श्री नड्डा के राजस्थान प्रवास को लेकर भी चर्चा की गई।

इसी तरह श्री राठौड़ ने बताया कि बैठक में उपचुनाव को लेकर एवं पार्टी संगठनात्मक चर्चा हुई। उन्होंने कहा कि पार्टी राज्य में विधानसभा उपचुनाव पूरे दमखम के साथ लड़ेंगी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पार्टी में गुटबाजी जैसी कोई बात नहीं है।

उन्होंने कहा कि राजस्थान में पंचायत चुनाव में कांग्रेस गांव के लोगों का समर्थन हासिल करने में असफल रही और अब तीनों उपचुनाव में भी उसकी असलियत जनता के सामने आ जायेगी।

जोरा

वार्ता

image