Friday, Apr 19 2024 | Time 09:35 Hrs(IST)
image
खेल


पोलार्ड ने पत्नी को दिया शानदार बर्थडे गिफ्ट

पोलार्ड ने पत्नी को दिया शानदार बर्थडे गिफ्ट

मुंबई, 11 अप्रैल (वार्ता) किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में तूफानी पारी खेलने वाले मुंबई इंडियंस के कार्यवाहक कप्तान कीरोन पोलार्ड ने अपनी पत्नी को मैच विजयी पारी का बर्थडे गिफ्ट दिया है।

कल हुए इस मुकाबले में 31 गेंदों पर 10 छक्के और तीन चौकों की मदद से ताबड़तोड़ 83 रन बनाने के बाद पोलार्ड ने कहा, “मैं भगवान का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं जिन्हाेंने मुझे वह करने की हिम्मत दी जो मैं करता हूं। मैं अपनी पत्नी को भी शुक्रिया करना चाहता हूं। उनका आज जन्मदिन है और मैं यह पारी उन्हें समर्पित करता हूं।”

उन्हाेंने कहा, “मुझे वानखेड़े में बल्लेबाजी करना पंसद है इसलिये मैं ऊपरी क्रम पर खेलने गया। हमारी योजना रविचद्रंन अश्विन पर शॉटस लगाने की थी क्योंकि स्पिनर्स काे पिच से ज्यादा मदद नहीं मिल रही थी। दुर्भाग्यवश ऐसा नहीं हो सका लेकिन मैं शांत रहा।”

ऑलराउंडर ने कहा, “यह पिच गेंदबाजी करने के लिये मुश्किल थी और बल्लेबाजी करने के लिये आसान। जिस तरह की शुरूआत पंजाब को मिली थी उसके मुकाबले हमने अच्छी गेंदबाजी की। हम मध्य ओवरों में खेल को थोड़ा अपने पक्ष में लाने में कामयाब रहे लेकिन अंत में हम खास नहीं कर सके।”

चोट के कारण इस मैच से बाहर रहे रोहित शर्मा के लिये पाेलार्ड ने कहा कि रोहित ही टीम के कप्तान रहेंगें और वह अगले मुकाबले में टीम की कप्तानी करेंगे।

उल्लेखनीय है कि बुधवार को मुंबई में खेले गये मुकाबले में पंजाब के ओपनर लोकेश राहुल (नाबाद 100) ने विस्फोटक शतक ठाेका था और क्रिस गेल (63) ने आतिशी अर्धशतकीय पारी खेली थी जिस पर कार्यवाहक कप्तान पोलार्ड की 10 छक्कों से सजी 83 रन की तूफानी पारी भारी पड़ गयी थी और मुंबई इंडियंस ने किंग्स इलेवन पंजाब से रोमांचक मुकाबला आखिरी गेंद पर तीन विकेट से जीत लिया था।

 

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image