Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:47 Hrs(IST)
image
खेल


दिल्ली टीम को हराना अब मुश्किल: पोंटिंग

दिल्ली टीम को हराना अब मुश्किल: पोंटिंग

नयी दिल्ली, 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स टीम के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग का कहना है कि उनकी टीम अब जिस लय में आ चुकी है उसे देखते हुये अब दिल्ली को हराना काफी मुश्किल काम है।

पोंटिंग ने यहां फिरोज़शाह कोटला मैदान में मुंबई इंडियन्स के खिलाफ गुरूवार को होने वाले आईपीएल 12 मुकाबले की पूर्व संध्या पर कहा,“ हमारी टीम का प्रदर्शन खासा सुधर गया है और इसे हराना अब किसी के लिये आसान नहीं है।” दिल्ली ने आठ मैचों में से पांच मैच जीतकर 10 अंक हासिल कर लिये हैं और उसका नौवां मैच मुंबई के साथ है। दोनों टीमों के बीच इससे पहले 24 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुकाबला हुआ था जिसमें दिल्ली ने 37 रन से जीत हासिल की थी।

कोटला की पिच के लिये पोंटिंग ने कहा,“यह अब हमारे लिये कोई मुश्किल पिच नहीं रही है। उलटे मुंबई के लिये यहां आकर इस विकेट पर खेलना मुश्किल काम होगा। हम भलीभांति यह समझ चुके हैं कि यह पिच कैसा खेलेगी। यह धीमी और नीची रहेगी जिसमें टर्न भी होगा। हमने इसके लिये खुद को तैयार कर लिया है। यहां खेले आखिरी मैच में पिच ने हमें थोड़ा चौंकाया था लेकिन अब हम पिच के स्वरूप से वाकिफ हो चुके हैं।”

दिल्ली की अंकतालिका में स्थिति पर मुख्य कोच ने कहा,“हम तालिका में फिलहाल अच्छी स्थिति में हैं लेकिन आगे के मैचों को आप हल्के में नहीं ले सकते हैं। हमने लगातार तीन मैच जीत लिये हैं लेकिन हम जानते हैं कि प्लेऑफ में पहुंचने के लिये हमें कम से कम आठ मैच जीतने होंगे। खिलाड़ियों में आत्मविश्वास भरपूर है, खासकर हैदराबाद के बाद। हमने उस मैच में उतनी अच्छी बल्लेबाजी नहीं की जो हमें करनी चाहिये थी। लेकिन जीत आखिर में जीत होती है।”

मुंबई के खिलाफ मैच के लिये पोंटिंग ने कहा,“ हर मैच नया होता है और चुनौती नयी होती है। मुंबई इस समय अच्छा खेलने लगी है। हमें अपने घर में अच्छा खेलना है जहां हम कोलकाता के खिलाफ सुपर ओवर की जीत को छोड़कर ज्यादा अच्छा नहीं कर सके हैं। हमें यह देखना होगा कि हम अपने चारों घरेलू मैचों को जीतें और प्लेऑफ में जगह बनायें। लेकिन फिलहाल हमारा ध्यान मुुंबई के मैच पर है।”

 

More News
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 207 रनों का लक्ष्य

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 207 रनों का लक्ष्य

25 Apr 2024 | 9:27 PM

हैदराबाद 25 अप्रैल (वार्ता) विराट कोहली (51), रजत पाटीदार (50) और कैमरन ग्रीन (37) की आतिशी पारियों की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 41वें मैंच में सनराइजर्स हैदराबाद को जीतने के लिए 207रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
युवा हॉकी प्रतिभाओं को अपना कौशल दिखाने मंच है राष्ट्रीय महिला हॉकी लीग

युवा हॉकी प्रतिभाओं को अपना कौशल दिखाने मंच है राष्ट्रीय महिला हॉकी लीग

25 Apr 2024 | 8:22 PM

नयी दिल्ली 25 अप्रैल (वार्ता) हॉकी इंडिया के महासचिव भोला नाथ सिंह ने गुरुवार को कहा कि राष्ट्रीय महिला हॉकी लीग युवा हॉकी प्रतिभाओं को अपना कौशल दिखाने और उच्चतम घरेलू स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने के लिए एक मंच प्रदान करती है।

see more..
बेंगलुरू ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला

बेंगलुरू ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का किया फैसला

25 Apr 2024 | 7:22 PM

हैदराबाद 25 अप्रैल (वार्ता) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 41वें मैंच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

see more..
image