Monday, Dec 6 2021 | Time 23:35 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


प्रदीप पांडेय चिंटू की विवाह 2 का ट्रेलर रिलीज

प्रदीप पांडेय चिंटू की विवाह 2 का ट्रेलर रिलीज

मुंबई, 16 अक्टूबर (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्म ‘विवाह 2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

फिल्म ‘विवाह’ के सीक्‍वल विवाह 2 में प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ अक्षरा सिंह और सहर अफसा की मुख्य भूमिका है।

यशी फिल्‍म्‍स-अभय सिन्‍हा प्रस्‍तुत और रेणु विजय फिल्‍म्‍स इंटरटेमेंट कृत विवाह 2 के निर्माता निशांत उज्‍जवल और निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं। विवाह 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्‍म का ट्रेलर इंटर 10 रंगीला पर रिलीज किया गया है। ‘विवाह 2’ में यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे भी एक स्‍पेशल गाने में नजर आयेंगी।

निशांत उज्‍जवल ने बताया कि विवाह 2 बेहद पारिवारिक फिल्‍म है। यही वजह है कि फिल्‍म का ट्रेलर लोगों को पसंद भी आ रहा है। हम जल्‍द ही फिल्‍म के प्रदर्शन की तारीख की भी घोषणा करेंगे। इस फिल्‍म में संस्‍कारों और रीति रिवाजों की मुखर अभिव्‍यक्ति दर्शकों को देखने मिलेगी। गाने भी बेहद कर्णप्रिय है और यह दर्शकों के दिलों को छू लेगी।

गौरतलब है कि फिल्‍म विवाह 2 में प्रदीप पांडेय चिंटू, अक्षरा सिंह, सहर अफ्सा और आम्रपाली दुबे के अलावा मनोज टाइगर, अमित शुक्‍ला, अनुराधा सिंह, प्रियांशु सिंह, संजय वर्मा, बबलू पंडित, राजेश मौर्या, ब्रजेश त्रिपाठी एवं संजय महानंद मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म में संगीत ओम झा का है। गीत श्‍याम देहाती, अरविंद तिवारी, यादव राज, साई प्रकाश, प्रिंस दुबे एवं राजकुमार आर पांडेय का है। लेखक मनोज कुशवाहा हैं। कोरियोग्राफर रिक्‍की गुप्‍ता एवं कानू मुखर्जी हैं।

प्रेम

वार्ता

More News
फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे होने पर बेहद खुश हैं अरशद वारसी

फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे होने पर बेहद खुश हैं अरशद वारसी

06 Dec 2021 | 1:52 PM

मुंबई, 06 दिसंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी का कहना है कि वह फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे होने पर बेहद खुश हैं लेकिन उन्हें अभी तक विश्वास नहीं होता है कि वह इतने सालों तक फिल्म इंडस्ट्री में टिक पाएंगे।

see more..
शाहरुख खान ने एक बार फिर किया जिम का रुख

शाहरुख खान ने एक बार फिर किया जिम का रुख

06 Dec 2021 | 1:47 PM

मुंबई, 06 दिसंबर (वार्ता) बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने एक बार फिर अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग शुरू करने की तैयारी कर ली है और उन्होंने फिर से जिम जाना शुरू कर दिया है जिससे वह फिल्म के हिसाब से ठीक लुक में आ सकें।

see more..
हर साल चार-पांच फिल्मों में काम करना चाहते हैं सनी देओल

हर साल चार-पांच फिल्मों में काम करना चाहते हैं सनी देओल

06 Dec 2021 | 11:43 AM

मुंबई, 06 दिसंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल हर साल चार-पांच फिल्मों में काम करना चाहते हैं।

see more..
सारा के साथ काम नहीं करना चाहती है अमृता  सिंह!

सारा के साथ काम नहीं करना चाहती है अमृता सिंह!

06 Dec 2021 | 11:39 AM

मुंबई, 06 दिसंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान को लगता है कि उनकी मां अमृता सिंह उसके साथ काम नहीं करना चाहती है।

see more..
image