Friday, Apr 19 2024 | Time 10:35 Hrs(IST)
image
खेल


अटकलों पर विराम, 2019 में भारत में होगा अाईपीएल

अटकलों पर विराम, 2019 में भारत में होगा अाईपीएल

नयी दिल्ली, 08 जनवरी (वार्ता) इस वर्ष अप्रैल-मई माह में निर्धारित आम चुनावों के कारण इंडियन प्रीमियर लीग को देश से बाहर कराने सरीखीं अटकलों पर विराम लगाते हुये भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को साफ कर दिया कि ट्वंटी 20 टूर्नामेंट का संपूर्ण संस्करण भारत में ही आयोजित किया जाएगा।

आईपीएल-2019 का संस्करण 23 मार्च से शुरू होना है लेकिन अप्रैल-मई माह में आम चुनावों के कारण सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अटकलें थीं कि टूर्नामेंट देश के बाहर कराया जा सकता है। हालांकि बीसीसीआई ने आधिकारिक बयान जारी कर स्पष्ट कर दिया कि आईपीएल का संपूर्ण संस्करण देश में आयोजित होगा।

बोर्ड ने बयान में कहा,“ सर्वाेच्च न्यायालय द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति(सीओए) ने मंगलवार को नयी दिल्ली में मुलाकात की और लीग के आयोजन स्थलों पर चर्चा की। प्रारंभिक चर्चा और संबंधित केंद्रीय और राज्य प्रशासनिक एजेंसियों से चर्चा के बाद तय किया गया है कि 12वां संस्करण भारत में ही खेला जाएगा। टूर्नामेंट 23 मार्च से शुरू होगा और सीओए संबंधित पक्षों से चर्चा के बाद लीग का कार्यक्रम घोषित करेगा।”

 

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image