Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:44 Hrs(IST)
image
भारत


भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की तैयारियां पूरी

भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की तैयारियां पूरी

नयी दिल्ली 15 जनवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की कल से शुरू हो रही राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं।

भाजपा के महासचिव विनोद तावड़े ने आज यहां पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन में पार्टी की दो-दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक के बारे में विस्तृत जानकारी दी।

श्री तावड़े ने कहा कि कल 16 जनवरी को सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक भाजपा के राष्ट्रीय कार्यालय में पार्टी की राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक होगी जिसमें सभी प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और संगठन महामंत्री भी उपस्थित रहेंगे।

उन्होंने कहा कि कल ही सायं चार बजे से नयी दिल्ली नगर पालिक निगम (एनडीएमसी) कन्वेंशन सेंटर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उपस्थिति में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक आरंभ होगी जिसकी अध्यक्षता पार्टी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा करेंगे। भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक का समापन अगले दिन मंगलवार को शाम चार बजे होगा। इस बैठक में प्रधानमंत्री श्री मोदी और पार्टी अध्यक्ष श्री नड्डा के साथ-साथ सभी केंद्रीय मंत्री, मुख्यमंत्री, उप-मुख्यमंत्री, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष, संगठन महामंत्री/संगठन मंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री, पूर्व उप-मुख्यमंत्री, नेता प्रतिपक्ष सहित राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सभी सदस्य उपस्थित रहेंगे।

श्री तावड़े ने कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी के आरंभ होने से पूर्व कल एनडीएमसी सेंटर में अपराह्न तीन बजे श्री नड्डा एक प्रदर्शनी का भी उद्घाटन करेंगे।

भाजपा महासचिव ने कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में कई समसामयिक विषयों पर चर्चा होगी। इसमें कई प्रस्ताव भी पारित किये जायेंगे और पार्टी की आगामी रणनीतियों पर भी चर्चा होगी।

सचिन अशोक

वार्ता

More News
लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का प्रचार थमा

लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का प्रचार थमा

24 Apr 2024 | 8:01 PM

नयी दिल्ली 24 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का प्रचार अभियान बुधवार शाम थम गया। इस चरण में 12 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 88 सीटों पर शुक्रवार को मतदान होगा।

see more..
image