Thursday, Apr 25 2024 | Time 01:47 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मोदी ने स्ट्रेटेजिक पेट्रालियम रिजर्व का लोकार्पण किया

मोदी ने स्ट्रेटेजिक पेट्रालियम रिजर्व का लोकार्पण किया

गुंटूर, 10 फरवरी (वार्ता ) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को विशाखापत्तनम में स्थित 1.33 एमएमटी स्ट्रेटेजिक पेट्रोलियम रिजर्व (एसपीआर) का लोकार्पण किया।

श्री मोदी ने कृष्णापटनम में भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (बीपीसीएल) तटीय स्थापना परियोजना की स्थापना के लिए आधारशिला भी रखी। 100 एकड़ में फैली इस परियोजना की अनुमानित लागत 80 करोड़ है और इसे नवंबर 2020 तक शुरू कर दिये जाने का लक्ष्य रखा गया है। पूरी तरह से स्वचालित और अत्याधुनिक तटीय स्थापना परियोजना आंध्र प्रदेश के लिए पेट्रोलियम उत्पादों की सुरक्षा सुनिश्चित करेगी।

प्रधानमंत्री ने गैस आधारित अर्थव्यवस्था को तेजी देने वाले कृष्णा-गोदावरी बेसिन स्थित ओएनजीसी की विशिष्ट विकास परियोजना का भी लोकार्पण किया।

इस मौके पर आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के राज्यपाल ई.एस.एल. नरसिम्हन एवं केंद्रीय वाणिज्य और उद्योग मंत्री सुरेश प्रभु भी मौजूद थे।

More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image