Saturday, Apr 13 2024 | Time 02:45 Hrs(IST)
image
राज्य


झाबुआ में 11 फरवरी को होगी प्रधानमंत्री मोदी की रैली: शर्मा

झाबुआ में 11 फरवरी को होगी प्रधानमंत्री मोदी की रैली: शर्मा

गुना, 09 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 11 फरवरी को झाबुआ में आयोजित की जाने वाली ऐतिहासिक जनजातीय रैली में शामिल होंगे।

श्री शर्मा भाजपा द्वारा देशभर में चलाए जा रहे गांव चलो अभियान के तहत जिले की राघौगढ़ विधानसभा के ग्राम आवन में प्रवास पर हैं। इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा में यह जानकारी दी। श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के झाबुआ आगमन को लेकर पार्टी के सभी कार्यकर्ता व्यापक तैयारी में जुटे हैं। वे सबसे अपील करते हैं कि प्रधानमंत्री का जोरदार स्वागत करें और रैली में शामिल होकर इस ऐतिहासिक पल के साक्षी बनें।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी ने कभी वोट बैंक की राजनीति नहीं की। वे सेवा भाव के साथ हर गरीब के कल्याण के लिए सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मंत्र पर काम करते हैं। प्रधानमंत्री श्री मोदी और भारतीय जनता पार्टी ने आदिवासी भाई-बहनों के लिए उत्थान के लिए हमेशा कार्य किया है। वर्ष 2023 के मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में आदिवासी भाई बहनों का आशीर्वाद प्रधानमंत्री श्री मोदी को मिला। इसलिए उन्होंने कहा कि वे झाबुआ आएंगे और लोकसभा चुनाव में भी भाजपा को आदिवासी भाई-बहनों का भरपूर आशीर्वाद मिलेगा।

श्री शर्मा आवन गांव में अपने प्रवास के दूसरे दिन आज सुबह आचार्य वाचस्पति शुक्ल संस्कृत वेद विद्यालय में छात्रों के साथ योग किया। योग के पश्चात आवन हनुमान मंदिर प्रांगण में स्वच्छता कार्यक्रम में शामिल हुए। श्री शर्मा ने चाय की दुकान पर ग्रामीणों से चर्चा कर केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओं से अवगत कराया। उन्होंने चाय की दुकान पर यूपीआई के माध्यम से भुगतान करते हुए कहा कि इस छोटे से गांव में भी लोग डिजिटल पेमेंट कर रहे हैं यह नए भारत का उदय है। ग्रामीण अंचल में भी डिजिटल पेमेंट की सुविधा और चलन होना यह बताता है कि एमपी के मन में है मोदी और मोदी के मन में एमपी है।

श्री शर्मा ने आवन गांव के वार्ड क्रमांक-13 में दीवार लेखन किया। उन्होंने बूथ टोली के साथ घर-घर जाकर ग्रामीणों से संपर्क किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा की डबल इंजन सरकार द्वारा किए जा रहे गरीब कल्याण, जनकल्याण और जनहितैषी योजनाओं की जानकारी दी।

प्रदेश अध्यक्ष ने आवन गांव में बूथ स्तर पर कांग्रेस के ऋषिराज सिंह राजपूत, गोपालसिंह लोधा, पप्पू लोधा, विकास लोधा सहित एक दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं और समाजसेवियों को भाजपा की सदस्यता दिलाई। उन्होंने आवन गांव में ‘गांव चलो अभियान’ के तहत बूथ क्र.-94, 95, 96 व 97 के ‘की-वोटर्स’ से संवाद किया। ग्रामीणजनों को केंद्र व प्रदेश सरकार की जनहितैषी योजनाओं के पत्रक वितरित किए। श्री शर्मा ने गांव के शिव मंदिर में भगवान भोलेनाथ का पूजन-अर्चन कर प्रदेशवासियों के सुख-समृद्धि की कामना की। श्री शर्मा ने पार्टी के कार्यकर्ता बंटी पाल के निवास पर भोजन किया एवं परिवारजनों से भेंट की।

इस दौरान प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल, जिला अध्यक्ष धमेन्द्र सिंह सिकरवार, राजगढ़ लोकसभा प्रभारी विकास विरानी, जिला महामंत्री प्रदीप औदिच्य, जिला मंत्री संतोष धाकड़, सुशील दहीफले, विकास जैन, मंडल अध्यक्ष अंकित शर्मा, प्रकाश भार्गव सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

बघेल

वार्ता

image