Saturday, Jun 15 2024 | Time 00:50 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे पटना, सुशील मोदी को दी श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे पटना, सुशील मोदी को दी श्रद्धांजलि

पटना 20 मई (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम पटना पहुंचे और बिहार के दिवंगत पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को श्रद्धांजलि अर्पित की।

श्री मोदी विशेष विमान से सोमवार को यहां जयप्रकाश नारायण अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा पहुंचे। यहां उनकी अगुवानी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने की। प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर हवाईअड्डे पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई थी।

प्रधानमंत्री हवाईअड्डा से सीधा स्व. सुशील कुमार मोदी के राजेंद्र नगर स्थित आवास पर पहुंचे। उन्होंने स्व. मोदी को श्रद्धांजलि अर्पित की एवं उनके परिवार के सदस्यों से मुलाकात की। प्रधानमंत्री की एक झलक पाने के लिए पटना की सड़कों पर लोगों का सैलाब उमड़ पड़ा। सुरक्षा के दृष्टकोण से सड़कों के किनारे बैरिकेडिंग की गई थी। साथ ही दिनकर गोलंबर पर वाहनों के प्रवेश को निषिद्ध कर दिया गया।

इसके बाद श्री मोदी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश कार्यालय पहुंचे, जहां वह कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। बैठक के बाद वह रात्रि विश्राम के लिए राजभवन जाएंगे। मंगलवार सुबह को वह योग और नाश्ता करने के बाद मोतिहारी और सीवान में जनसभा करेंगे। संभावना जताई जा रही हैं कि प्रधानमंत्री मंगलवार को पटना के ईको पार्क या वीर कुंवर सिंह पार्क जा सकते हैं।

सूरज शिवा

वार्ता

More News
बिहार के सरकारी कर्मियों का मकान किराया भत्ता चार प्रतिशत तक बढ़ा

बिहार के सरकारी कर्मियों का मकान किराया भत्ता चार प्रतिशत तक बढ़ा

14 Jun 2024 | 11:27 PM

पटना 14 जून (वार्ता) बिहार में सरकारी कर्मियों के मकान किराया भत्ता में चार प्रतिशत तक की बढ़ोतरी की गई है।

see more..
बिहार में बेरोजगारों को मिलेगा भत्ता

बिहार में बेरोजगारों को मिलेगा भत्ता

14 Jun 2024 | 11:26 PM

पटना 14 जून (वार्ता) बिहार में महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी (मनरेगा) योजना के तहत काम मंगाने के बावजूद रोजगार नहीं मिलने पर अब सरकार उन्हें बेरोजगारी भत्ता देगी।

see more..
image