Friday, Apr 26 2024 | Time 00:27 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश » HLKWE


अमीरों के प्रधानमंत्री हैं नरेन्द्र मोदी : अखिलेश

अमीरों के प्रधानमंत्री हैं नरेन्द्र मोदी : अखिलेश

कानपुर देहात 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा कि सबका साथ और सबका विकास के नारे को बुलंद करने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सिर्फ एक फीसदी अमीरों के हितों की रक्षा करते हैं जबकि बाकी को केवल वह वादों से ही संतुष्ट करते हैं।

श्री यादव ने रसूलाबाद में एक जनसभा को संबोधित करते हुये कहा कि प्रधानमंत्री जनता के सामने कहते हैं कि मोदी सरकार सबका साथ सबका विकास नीति पर चल रही है,लेकिन हकीकत कुछ और है। वह सिर्फ एक फीसदी अमीरों के प्रधानमंत्री हैं और उन्ही के हित में पांच सालों तक काम किया है जबकि पिछले लोकसभा चुनाव में जनता से जुड़े मुद्दों के ढेरों वादे किये गये थे और उनमें से एक पर भी काम नहीं किया गया है।

कन्नौज की प्रत्याशी डिंपल यादव और बसपा महासचिव सतीश चन्द्र मिश्रा की मौजूदगी में उन्होने भाजपा को जमकर कोसा। सपा अध्यक्ष ने कहा कि यह देश का सबसे बड़ा चुनाव है। पहले चरण में गठबंधन को मतदाताओं ने सबसे ज्यादा मतदान किया है। इसके बाद भी भाजपा के लोगों को गठबंधन समझ में नहीं आ रहा है। गठबंधन को भाजपा वाले मिलावटी बता रहे है जबकि भाजपा ने खुद 38 पार्टियों के साथ गठबंधन कर रखा है।

उन्होने कहा कि भाजपा के नेता अब अच्छे दिनों की बात क्यों नहीं करते। इस सरकार ने युवाओं को तो नौकरी दी नहीं है और उल्टा युवाओं को रोजगार के नाम पर पकौड़ा बेचने की सलाह दे रही है। यही नहीं इनकी सरकार में किसानों की खाद की एक-एक बोरी में पांच-पांच किलो खाद की भी चोरी हो गई। जिन्होंने किसानों की खाद चोरी कर ली हो वो किसानों के लिए क्या करेंगे।

There is no row at position 0.
image