Friday, Mar 29 2024 | Time 18:21 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बेंगलुरु समिट 2020 का उद्घाटन करेंगे प्रधानमंत्री

बेंगलुरु समिट 2020 का उद्घाटन करेंगे प्रधानमंत्री

बेंगलुरु, 04 नवंबर (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी कर्नाटक के इलेक्ट्रोनिक्स, आईटी, बायो टेक्नोलॉजी तथा विज्ञान एवं प्रौद्याेगिकी विभाग द्वारा आगामी 19 नवंबर को आयोजित 23वें बेंगलुरु टेक समिट का वर्चुअल तरीके से उद्घाटन करेंगे। इस दौरान वह एक सभा को संबोधित करेंगे।

आधिकारिक जानकारी के मुताबिक इस तीन दिवसीय कार्यक्रम में 25 से अधिक देशों के प्रतिनिधि शामिल होंगे। वैश्विक महामारी की चुनौतियों के बीच पहली बार पूरा सम्मेलन वर्चुअल तरीके से आयोजित होगा, जिसकी थीम ' नेक्सट इस नाओ ' होगी। समिट मेें नवाचारों और तकनीकी हस्तक्षेप से तेज गति से भविष्य को सुधारने के महत्व और इसकी तैयारी की आवश्यकता पर प्रकाश डाला जाएगा।

कर्नाटक के उप मुख्यमंत्री डॉ. सीएन अश्वथ नारायण ने यहां बुधवार को पत्रकारों से कहा , ' बेंगलुरु टेक समिट न केवल कर्नाटक के लिये, बल्कि पूरे देश के लिये अग्रणी प्रौद्योगिकी कार्यक्रम के रूप में उभरा है। इस साल मुझे खुशी है कि वैश्विक महामारी की चुनाैतियों के बावजूद बेंगलुरु टेक समिट एक वर्चुअल कार्यक्रम के तौर पर निर्धारित तिथि पर ही आयोजित हो रहा है। वास्तव में यह वैश्विक कार्यक्रम बन गया है। इसमें 25 से अधिक देशों की भागीदारी बेंगलूर के देश के अग्रणी प्रौद्योगिक हब होने का प्रमाण है। '

सं जितेन्द्र

वार्ता

More News
तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

29 Mar 2024 | 4:42 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के शहर हैदराबाद, सिकंदराबाद और अन्य क्षेत्रों में ईसाइयों ने विशेष प्रार्थनाओं और उपवास के माध्यम से, यीशु मसीह को सूली पर चढ़ने के प्रतीक के रूप में गुड फ्राइडे मनाया।

see more..
image