Thursday, Apr 18 2024 | Time 09:25 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मूल धन आया है, ब्याज आना बाकी: यशपाल आर्य

मूल धन आया है, ब्याज आना बाकी: यशपाल आर्य

नैनीताल, 14 अक्टूबर (वार्ता) कांग्रेस में शामिल होने के बाद पहली बार अपने गृह नगर हल्द्वानी लौटे पूर्व मंत्री यशपाल आर्य और उनके पुत्र संजीव आर्य पहली बार खुलकर बोले और उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से अन्य विधायकों के टूटने से इनकार नहीं किया है।

उन्होंने कहा कि इंतजार कीजिये, परिवर्तन की शुरुआत हो गयी है।

श्री यशपाल आर्य के पुत्र संजीव आर्य ने कहा कि अभी मूल धन वापस लौटा है। अभी ब्याज आना बाकी है और वह इतना वापस आयेगा कि वह खुले हाथों से समेट नहीं पायेंगे।

पूर्व मंत्री ने अपने आवास पर पत्रकारों से कहा कि वह आने वाले समय में बाजपुर से ही चुनाव लड़ेंगे। बाजपुर के अलावा उनका ठौर कहां है। बाजपुर की महान जनता ने उन्हें भरपूर प्यार दिया है और उन्होंने बाजपुर के लोगों की एक सेवक के रूप से सेवा की है।

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा में लोकतंत्र नाम की कोई चीज नहीं है। पूरे समय सरकार पर अफसरशाही हावी रही। कांग्रेस पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जिसमें पूरी तरह से लोकतंत्र है। उन्होंने कहा कि 18 अक्टूबर को हल्द्वानी के रामलीला ग्राउंड से परिवर्तन का आगाज होगा।

श्री संजीव आर्य ने कहा कि साढ़े चार ब्यूरोक्रेट ने उत्तराखंड की सरकार चलायी।

सं.श्रवण

वार्ता

More News
राहुल गांधी ने चुनावी बांड विवाद को फिर से गरमाया

राहुल गांधी ने चुनावी बांड विवाद को फिर से गरमाया

17 Apr 2024 | 10:57 PM

मांड्या, 17 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ कांपने का जिक्र करते हुए चुनावी बांड पर बहस फिर से शुरू कर दी है।

see more..
image