Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:39 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


प्रीतम सिंह ने शराब कांड में मृतकों के प्रति शोक व्यक्त किया

प्रीतम सिंह ने शराब कांड में मृतकों के प्रति शोक व्यक्त किया

देहरादून 09 फरवरी (वार्ता) उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने रुड़की में जहरीली शराब पीने से मरने वाले लोगों के प्रति गहरा शोक व्यक्त किया और इस प्रकरण को देवभूमि उत्तराखण्ड के लिए दुःखद एवं दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

श्री सिंह की ओर से जारी एक बयान में प्रदेश प्रवक्ता डाॅ. आर.पी. रतूड़ी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार के सत्ता में आते ही जिस प्रकार शराब माफिया के साथ गठजोड़ कर देवभूमि में घर-घर शराब पहुंचाने का काम किया है रुड़की की घटना उसी का नतीजा है। उन्होंने रुड़की में जहीरली शराब कांड को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि राज्य सरकार की आबकारी नीति पूर्ण रूप से शराब माफिया को संरक्षण देने, शराब की तस्करी को बढ़ावा देने तथा राज्य के गांवों में हर घर तक शराब पहुंचाने वाली है।

श्री रतूड़ी ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर रूड़की जहरीली शराब प्रकरण के विरोध में कांग्रेस पार्टी 10 फरवरी को प्रदेशभर के जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करेंगी तथा भाजपा सरकार का पुतला दहन करेगी। उन्होंने कहा कि जहरीली शराब कांड को लेकर जिला मुख्यालयों पर आयोजित प्रदर्शन एवं पुतला दहन कार्यक्रमों में पार्टी के सभी नेता, अनुशांगिक संगठनों, प्रकोष्ठों एवं विभागों के पदाधिकारी, ब्लाक प्रमुख, जिला पंचायत, क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं पार्टी कार्यकर्ता प्रतिभाग करेंगे।

More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image