Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:02 Hrs(IST)
image
राज्य


गोदावरी नदी में नौका हादसा, 35 से अधिक के डूबने की आशंका

गोदावरी नदी में नौका हादसा, 35 से अधिक के डूबने की आशंका

विजयवाड़ा, 15 सितंबर (वार्ता) आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले के देवीपटनम मंडल के कजुलुरु गांव में रविवार को 62 यात्रियों को लेकर जा रही एक यात्री नौका के गोदावरी नदी में पलट जाने से 35 से अधिक यात्रियों के डूबने की आशंका है।



आरंभिक रिपोर्टों के अनुसार दुर्घटना में 35 से अधिक यात्रियों के डूब जाने की आशंका जताई गई है, जिनमें ज्यादतर महिलाएं और बच्चे हैं। लाइफ जैकेट पहने 10 लोगों को टुटुगुंटा गांव के ग्रामीणों ने मोटर बोट की मदद से बचा लिया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि दो शव बरामद किये गये हैं और स्थानीय तैराकों की मदद से लापता यात्रियों की तलाश की जा रही है।

राजमुंदरी से ओएनजीसी के एक हेलिकॉप्टर और एनडीआरएफ की 60 सदस्यों वाली दो टीमों को भी बचाव एवं राहत अभियान में लगाया गया है।

रविवार होने के कारण पापीकोंडालु की यात्रा करने वाले यात्रियों की भारी भीड़ थी और इसकी वजह से नदी में बाढ़ और खराब मौसम के बावजूद नौका का मालिक नदी में नौका उतारने के लिए तैयार हो गया। बाढ़ की वजह से पिछले कुछ दिनों से नौका यात्रा स्थगित थी।

यात्री नौका आज दोपहर में गांडीपोचम्मा मंदिर से लेागों को लेकर रवाना हुई थी लेकिन तकनीकी खराबी के कारण यह नदी में पलट गई।

प्रियंका जितेन्द्र

वार्ता

More News
भाजपा मोदी की झूठी गारंटी के नाम पर देश को कर रही है भ्रमित: पटवारी

भाजपा मोदी की झूठी गारंटी के नाम पर देश को कर रही है भ्रमित: पटवारी

24 Apr 2024 | 8:58 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की झूठी गारंटी के नाम पर देश काे भ्रमित करने का प्रयास कर रही है।

see more..
image