Friday, Apr 19 2024 | Time 16:44 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रियंका ने किया बाबा विश्वनाथ एवं काल भैरव के दर्शन-पूजन

प्रियंका ने किया बाबा विश्वनाथ एवं काल भैरव के दर्शन-पूजन

वाराणसी, 20 जुलाई (वार्ता) मिर्जापुर में करीब 26 घंटे धरने के बाद सोनभद्र के हिंसा प्रभावित पीड़ितों से मिलकर अपना राजनीतिक मकसद पूरी कर चुकी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शनिवार को वाराणसी में श्री काशी विश्वनाथ मंदिर एवं बाबा काल भैरव मंदिर में दर्शन-पूजन किया और बाद में दिल्ली रवाना हो गईं।

बाबा के दरबार में हाजिरी लगाने के बाद श्रीमती वाड्रा ने संवादाताओं के एक सवाल कहा कि वह और उनकी पार्टी सोनभद्र के पीड़ितों के लिए अपना संघर्ष जारी रखेंगी।

मिर्जापुर के चुनार गेस्ट हाउस से यहां पहुंचने पर कांग्रेस महासचिव का जोरदार स्वागत किया गया। मंदिर के यात्रा मार्ग में कांग्रेस कार्यकर्ता एवं समर्थक ‘प्रियंका गांधी-कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद के नारे’ लगाते रहे। रास्ते में कई स्थानों पर उनकी गाड़ी पर समर्थकों ने फूलों की बारिश कर उनका अभिनंदन किया।

उन्होंने बाबा विश्वनाथ एवं काशी के कोतवाल माने जाने वाले बाबा काल भैरव का विधिविधान के साथ पूजा-अर्चना कर सड़क मार्ग से बाबतपुर स्थित लाल बाहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा और वहां से विमान से दिल्ली रवाना हो गईं। कांग्रेस महासचिव के साथ पूर्व कांग्रेस विधायक अजय राय एवं अन्य नेता मौजूद थे।

बीरेन्द्र प्रदीप

जारी वार्ता

More News
आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के भाजपा जरुरी: योगी

18 Apr 2024 | 10:59 PM

बुलंदशहर, मेरठ, गाजियाबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आस्था, सुरक्षा व समृद्धि के लिए मतदाताओं से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार मौका देने और उनके हाथ मजबूत करने की अपील की।

see more..
कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया पदाधिकारी को हाइजैक करने का आरोप

18 Apr 2024 | 10:46 PM

लखनऊ, 18 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उनकी पार्टी के सह संयोजक विकास अग्रहरि को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कुछ कार्यकर्ता जबरन ले गये और उनके गले में भाजपा का अंगवस्त्र पहला कर फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर दी।

see more..
image