Wednesday, Apr 24 2024 | Time 05:27 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सिलेक्टिव राजनीति करती हैं प्रियंका : मेघवाल

सिलेक्टिव राजनीति करती हैं प्रियंका : मेघवाल

बरेली 18 अक्टूबर (वार्ता) केंद्रीय भारी उद्योग एवं संसदीय कार्य राज्य मंत्री एवं उत्तर प्रदेश में भाजपा के सह चुनाव प्रभारी अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा सिलेक्टिव (खास मुद्दों की) राजनीति करती हैं।

श्री मेघवाल ने सोमवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि लखीमपुर में घटना पर श्रीमती वाड्रा मौके पर पहुंचने के लिये बेकरार दिखी लेकिन राजस्थान,पंजाब और छत्तीसगढ़ समेत देश के अन्य राज्यों में दलितों के साथ हो रही घटनाओं पर उनका ध्यान नहीं है। उत्तर प्रदेश बड़ा राज्य है। इसलिए वह सियासी जमीन तैयार करने के लिए इस तरह की राजनीति कर रही है। भाजपा विकास की राजनीति करती है। कांग्रेस का कोई लंबे समय से कोई अध्यक्ष नहीं है। राष्ट्रीय पार्टी बगैर अध्यक्ष के चल रही है।

विधानसभा चुनाव की तैयारी का जायजा लेने और चुनाव की आगे की रणनीति पर चर्चा करने दो दिवसीय दौरे पर बरेली आये श्री मेघवाल ने महंगाई के सवाल पर कहा कि कोविड संक्रमण की वजह से अर्थव्यवस्था पर काफी असर पड़ा है। 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव का रास्ता यूपी से होकर जाता है। प्रदेश में भी हमें भारी बहुमत से सरकार बनानी है। केंद्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं को जनता तक कार्यकर्त्ता पहुंचायेगे । हर कार्यकर्ता पन्ना प्रमुख जरूर बने और अपना बूथ जितायेगे ।

श्री मेघवाल ने भाजपा के सिविल लाइंस कार्यालय पर जिला पंचायत अध्यक्ष, सदस्य, ब्लॉक प्रमुख, नगर पंचायत / नगर पालिका चेयरमैन व पार्षद भूमि विकास बैंक के डायरेक्टर व चेयरमैन, मेयर, बरेली, आंवला, महानगर अध्यक्ष के साथ बैठक की।

बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि सभी मिलकर ग्रामीण क्षेत्रों का विकास करें। प्रदेश व केंद्र सरकार की उपलब्धियां एवं योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने का काम करें। प्रत्येक बूथ पर पन्ना प्रमुख बनाएं। देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूप में एक शक्तिशाली नेतृत्व मिला है।

श्री मेघावल ने भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री संतोष गंगवार से उनके आवास जाकर मुलाकात की और कार्यकर्ताओं से चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा की।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

23 Apr 2024 | 11:03 PM

बहराइच 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक मंगलवार को कहा कि केंद्र की सत्ता में मोदी सरकार के आने के बाद भ्रष्टाचार में पूरी तरह नियंत्रण पा लिया गया है। अब भ्रष्टाचारी जेल में है और भ्रष्टाचार पूरी तरह बंद हो गया है।

see more..
समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

23 Apr 2024 | 10:59 PM

फर्रुखाबाद 23 अप्रैल, (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश में समान नागरिकता कानून लाने के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 400 पार चाहिए।

see more..
कांग्रेस रूपी लंका को मोदी जलाएंगे: स्मृति

कांग्रेस रूपी लंका को मोदी जलाएंगे: स्मृति

23 Apr 2024 | 10:50 PM

अमेठी 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को रावण की लंका की संज्ञा देते हुये कहा कि इस लंका को राम भक्त नरेन्द्र मोदी जलाने को तैयार हैं।

see more..
योगी ने रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी के लिये मांगा जनसमर्थन

योगी ने रोड शो कर भाजपा प्रत्याशी के लिये मांगा जनसमर्थन

23 Apr 2024 | 10:32 PM

मेरठ, 23 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को मेरठ में रोड शो कर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी और रामानंद सागर की रामायण के भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल के लिये जनसमर्थन की अपील की।

see more..
भाजपा संविधान बदलने पर आमादा : शिवपाल

भाजपा संविधान बदलने पर आमादा : शिवपाल

23 Apr 2024 | 10:26 PM

इटावा, 23 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह ने कहा कि देश गंभीर संकटों से घिरा हुआ है लेकिन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) संविधान बदलने की फिराक में है।

see more..
image