Saturday, Apr 20 2024 | Time 05:42 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


प्रियंका के कांग्रेस में शामिल होने से भाजपा पर कोई असर नहीं होगा-त्रिवेदी

प्रियंका के कांग्रेस में शामिल होने से भाजपा पर कोई असर नहीं होगा-त्रिवेदी

अलवर 12 फरवरी (वार्ता ) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा ) के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कहा है कि प्रियंका गांधी के कांग्रेस में शामिल होना कांग्रेस पार्टी के अंदर की बात है, इससे भाजपा में कोई असर नहीं होगा।

श्री त्रिवेदी ने आज यहां पत्रकारो से कहा कि प्रियंका को राजनीति में लाने का उद्देश्य सिर्फ इतना है कि उनका भाई, पति और संपत्ति संकट में है। राफेल विमान मुद्दे का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि इस मामले में कांग्रेस जनता को भ्रमित करना चाहती है। आज ही संसद में कैग की रिपोर्ट भी पेश हो गई है। उन्होंने कहा कि जब से राफेल का मुद्दा आया तब से अब तक दस मुद्दे इन्होंने निकाले हैं, लेकिन अभी तक कोई भी मुद्दा तय नहीं कर पाए हैं।

विपक्षी दलो के गठबंधन को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से डरी हुई है, इसलिए उसे गठबंधन की जरूरत पड़ी। बसपा और सपा के उत्तरप्रदेश में गठबंधन होने के बाद वहां से श्री मोदी के चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि श्री मोदी जहां से चाहेंगे चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने बसपा और सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि सिर्फ मोदी को रोकना इनका मकसद है। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों के बीच जानलेवा हमला होने की रिपोर्ट तक दर्ज है, उसके बाद इन्होंने गठबंधन किया है। इसलिए जनता सब जानती है कि आखिर इनका मकसद क्या है।

श्री त्रिवेदी ने वर्ष 1977 में आपातकाल लागू होने के बाद जब चुनाव हुए तब कांग्रेस ने एक नारा दिया था कि इंदिरा लाओ, कांग्रेस बचाओ। इसके बाद वर्ष 1999 में भी यही नारा था सोनिया लाओ, कांग्रेस बचाओ। अब 2019 में प्रियंका लाओ, राहुल बचाओ। मतलब साफ है कि इनको कांग्रेस बचानी है देश से उनका कोई लेना देना नहीं है और न ही यह देश बचाने की बात करते हैं।

image