Saturday, Apr 20 2019 | Time 08:21 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • रूस ने अमेरिका से की द्विपक्षीय संबंधों को सुधारने की अपील
  • ट्रम्प के खिलाफ महाभियोग की कार्यवाही शुरू होनी चाहिए: वॉरेन
  • लंदन में पुलिस ने 106 पर्यावरणविदों को किया गिरफ्तार
  • गाजा में इजरायली सेना से झड़प में 48 फिलिस्तीनी घायल
  • झूठ बोलकर लोगों को भ्रमित कर रहे हैं मोदी: बालकृष्णन
  • बंगाल में फिरदौस का प्रचार अभियान खेदजनक: मोमन
States » Uttar Pradesh


नवाब नगरी में चला प्रियंका का जादू, जाम ने किया हाल बेहाल

नवाब नगरी में चला प्रियंका का जादू, जाम ने किया हाल बेहाल

लखनऊ 11 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश कांग्रेस में जान फूंकने सोमवार को नवाब नगरी पहुंची पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का जादू सिर चढ़ कर बोला।
महासचिव के तौर पर सक्रिय राजनीति में कदम रखने वाली प्रियंका का इस्तकबाल लखनऊ के बाशिंदो ने गर्मजोशी से किया हालांकि रोड शो के कारण जमा भीड़ और रूट डायवर्जन के चलते यातायात व्यवस्था अस्त व्यस्त हो गयी।
चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर अपरान्ह 1245 बजे पहुंची प्रियंका के स्वागत के लिये प्रदेश कांग्रेस का आम से लेकर खास कार्यकर्ता सुबह आठ बजे से ही पलक पावंड़े बिछाये खड़ा थे। कांग्रेस नेत्री की एक झलक पाने को बेकरार कार्यकर्ताओं की भीड़ को नियंत्रित करने के लिये सुरक्षा बलों को खासी मशक्कत करनी पड़ी।
चेहरे पर चिरपरिचित मुस्कान के साथ प्रियंका ने हवाई अड्डे पर मौजूद नेताओं और कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया जिसके बाद वह अपने भाई एवं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ रोड शो के लिये तैयार वाहन की छत पर सवार हो गयी।
अमौसी से पार्टी के प्रदेश मुख्यालय के बीच 14 किमी के निर्धारित रूट के दोनो तरफ पार्टी समर्थक ढोल ताशों के साथ तड़के से ही सड़क के दोनो ओर जमा थे वहीं पुलिस ने कांग्रेस के रोड शो के चलते सुबह 10 बजे से कई स्थानो पर मार्ग परिवर्तन कर दिया जिसके चलते दफ्तर और अन्य व्यवसायिक स्थलों पर जाने वाले पेशेवरों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा।
प्रदीप
जारी वार्ता

More News
जेट एयरवेज की बंदी के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार: अखिलेश यादव

जेट एयरवेज की बंदी के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार: अखिलेश यादव

19 Apr 2019 | 11:51 PM

बरेली, 19 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जेट एयरवेज की बंदी के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया है ।

see more..
राहुल गांधी की भारतीय नागरिकता के मामले का जल्द हो निपटारा:उच्च न्यायालय

राहुल गांधी की भारतीय नागरिकता के मामले का जल्द हो निपटारा:उच्च न्यायालय

19 Apr 2019 | 10:47 PM

लखनऊ, 19 अप्रैल (वार्ता) इलाहाबाद उच्च न्यायालय की लखनऊ पीठ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की भारतीय नागरिकता के मामले को तय करने के लिए सक्षम अधिकारी के समक्ष फिर से अर्जी देने के आदेश याची को दिए है । न्यायालय ने कहा कि इसका निपटारा कानून के अनुसार जल्द किया जाय ।

see more..
image