Tuesday, Apr 23 2024 | Time 11:54 Hrs(IST)
image
States » Uttar Pradesh


नवाब नगरी में चला प्रियंका का जादू, जाम ने किया हाल बेहाल

नवाब नगरी में चला प्रियंका का जादू, जाम ने किया हाल बेहाल

लखनऊ 11 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश कांग्रेस में जान फूंकने सोमवार को नवाब नगरी पहुंची पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का जादू सिर चढ़ कर बोला।
महासचिव के तौर पर सक्रिय राजनीति में कदम रखने वाली प्रियंका का इस्तकबाल लखनऊ के बाशिंदो ने गर्मजोशी से किया हालांकि रोड शो के कारण जमा भीड़ और रूट डायवर्जन के चलते यातायात व्यवस्था अस्त व्यस्त हो गयी।
चौधरी चरण सिंह हवाई अड्डे पर अपरान्ह 1245 बजे पहुंची प्रियंका के स्वागत के लिये प्रदेश कांग्रेस का आम से लेकर खास कार्यकर्ता सुबह आठ बजे से ही पलक पावंड़े बिछाये खड़ा थे। कांग्रेस नेत्री की एक झलक पाने को बेकरार कार्यकर्ताओं की भीड़ को नियंत्रित करने के लिये सुरक्षा बलों को खासी मशक्कत करनी पड़ी।
चेहरे पर चिरपरिचित मुस्कान के साथ प्रियंका ने हवाई अड्डे पर मौजूद नेताओं और कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया जिसके बाद वह अपने भाई एवं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पार्टी महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ रोड शो के लिये तैयार वाहन की छत पर सवार हो गयी।
अमौसी से पार्टी के प्रदेश मुख्यालय के बीच 14 किमी के निर्धारित रूट के दोनो तरफ पार्टी समर्थक ढोल ताशों के साथ तड़के से ही सड़क के दोनो ओर जमा थे वहीं पुलिस ने कांग्रेस के रोड शो के चलते सुबह 10 बजे से कई स्थानो पर मार्ग परिवर्तन कर दिया जिसके चलते दफ्तर और अन्य व्यवसायिक स्थलों पर जाने वाले पेशेवरों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा।
प्रदीप
जारी वार्ता

More News
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image