Tuesday, Apr 23 2024 | Time 13:14 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


प्रियंका ने यूपी के लोगों के लिये भेजे एक लाख फेस मास्क

प्रियंका ने यूपी के लोगों के लिये भेजे एक लाख फेस मास्क

लखनऊ, 8 मई (वार्ता) कोरोना संक्रमण से बचाव के लिये जारी देशव्यापी लाकडाउन के बावजूद उत्तर प्रदेश में लगातार सक्रिय रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने लोगों की मदद के लिये शुक्रवार को एक लाख फेस मास्क भेजे हैं।

पार्टी के मीडिया संयोजक ललन कुमार ने बताया कि श्रीमती वाड्रा ने एक लाख मास्क भेजवाया है। इसके पहले वह कई जिलों में राशन, लोगों को दवाएं भिजवा चुकी हैं। आज लखनऊ में उन्होंने एक लाख मास्क भिजवाया है। कल से कांग्रेस कार्यकर्ता इसका वितरण करेंगे।

उन्होने बताया कि कांग्रेस महासचिव कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में काफी सक्रिय रही हैं। उनके देखरेख में कई व्हाट्सएप ग्रुप संचालित हो रहे हैं जिनके माध्यम लोगों की मदद हो रही है।

श्री कुमार ने बताया कि लोगों की मदद के लिए कांग्रेस लखनऊ, गाजियाबाद, हापुड़, आगरा, फतेहपुर, लखीमपुर और इलाहाबाद समेत 17 जिलों में रसोईघर चला रही है। साथ ही साथ हर जिले में जरूरतमंदों को राशन भी बांटा जा रहा है। प्रदेश में करीब 47 लाख लोगों को राशन और खाना पहुंचाया गया है। उत्तर प्रदेश के बाहर चार लाख प्रवासी मजदूरों और जरूरतमन्दों की मदद की गई है।

उन्होने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सभी प्रदेश अध्यक्षों को निर्देशित किया है कि मजदूर भाइयों का रेलवे किराया कांग्रेस अदा करेगी।

प्रदीप

वार्ता

More News
परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

परिवार की खातिर अखिलेश कार्यकर्ताओं को भूले: भूपेंद्र चौधरी

22 Apr 2024 | 8:58 PM

लखनऊ 22 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद और वंशवाद समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव की असली पहचान है और उनका समाजवाद से दूर दूर तक कोई रिश्ता नहीं है।

see more..
सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

सपा ने घोषित किये दो उम्मीदवार

22 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 22 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) ने सोमवार को कन्नौज और बलिया निर्वाचन क्षेत्रों से अपने उम्मीदवार घोषित किये हैं।

see more..
image