Tuesday, Nov 30 2021 | Time 20:55 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बनारस की रैली में प्रियंका मांगेगीं किसानो के लिये न्याय

बनारस की रैली में प्रियंका मांगेगीं किसानो के लिये न्याय

लखनऊ, 09 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को पुर्नजीवित करने के प्रयास में जुटी पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में रैली को संबोधित कर किसानो के लिये न्याय मांगेंगी।

श्रीमती वाड्रा पूर्वान्ह करीब पौने 12 बजे काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचेगी और बाबा विश्वनाथ की पूजा अर्चना करेंगी जिसके बाद वह दुर्गा मंदिर में माथा टेकेंगी। मां आदि भवानी की पूजा अर्चना के बाद कांग्रेस महासचिव रोहनिया स्थित जगतपुर इंटर कालेज मैदान पहुंचेगी और किसान न्याय रैली को संबोधित करेंगी।

प्रदेश कांग्रेस के डिजिटल मीडिया संयोजक अंशू अवस्थी ने शनिवार को कहा कि बनारस में कल हो रही किसान न्याय रैली की तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं। रैली में किसानों को न्याय दिलाने की मांग होगी और उसके साथ किसान विरोधी तीनों काले कानून वापस लेने की मांग के साथ लखीमपुर नरसंहार के जिम्मेदार केन्द्रीय मंत्री की बर्खास्तगी और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की जाएगी।

रैली की तैयारियों के लिए उत्तर प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग में वार रूम बनाया गया है, उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू दो दिन पहले से ही बनारस में रैली की तैयारियों को लेकर कैम्प कर रहे हैं और लगातार कार्यकर्ताओं को तैयारी संबंधी दिशा निर्देश जारी कर रहे हैं और खुद भी मौके पर जाकर तैयारियों का जायजा ले रहे हैं।

उन्होने बताया कि राष्ट्रीय सचिव एवं सह प्रभारी धीरज गुर्जर भी कल ही तैयारियों का जायजा लेने के लिए कैम्प कर चुके हैं, राष्ट्रीय सचिव रोहित चौधरी, राष्ट्रीय सचिव प्रदीप नरवाल भी पहले ही पहुँच चुकें हैं। रैली को लेकर कार्यकर्ताओं के खासा उत्साह दिख रहा है और कार्यकर्ता काफी जोश के साथ रैली में पहुंच रहें हैं।

रैली को सफल बनाने के लिए कांग्रेस की नेता विधानमंडल दल आराधना मिश्रा मोना, नेता विधान परिषद दीपक सिंह, पूर्व मंत्री व मीडिया विभाग के चेयरमैन नसीमुद्दीन सिद्दीकी, पूर्व विधायक पंकज मलिक, पूर्व सांसद राजेश मिश्रा पूर्व राज्यसभा सदस्य पीएल पुनिया उत्तर प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष डॉ निर्मल खत्री, पूर्व विधायक अजय राय सहित अन्य पूर्व केंद्रीय मंत्री, पूर्व सांसद और पूर्व विधायक पहुंच चुकें हैं। कल होने वाली किसान न्याय रैली में से बड़ी संख्या में किसान नेता और कार्यकर्ताओं का पहुँचना शुरू हो गया है।

प्रदीप

वार्ता

More News
भाजपा की यात्रा तोड़ेगी जातिवाद, तुष्टिकरण और वंशवाद की सीमायें: योगी

भाजपा की यात्रा तोड़ेगी जातिवाद, तुष्टिकरण और वंशवाद की सीमायें: योगी

30 Nov 2021 | 7:56 PM

लखनऊ 30 नवंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश स्तर पर छह यात्रायें निकालेगी। इन यात्राओं के जरिये जनता को न सिर्फ केंद्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी कार्यों और उपलब्धियों की जानकारी हाेगी बल्कि यह यात्रा जातिवाद, तुष्टिकरण और वंशवाद की सीमाओं को तोड़ देगी।

see more..
बसपा,कांग्रेस और सुभासपा के नेता भाजपा में शामिल

बसपा,कांग्रेस और सुभासपा के नेता भाजपा में शामिल

30 Nov 2021 | 7:51 PM

लखनऊ 30 नवंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले दल बदलने का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में मंगलवार को बहुजन समाज पार्टी (बसपा),कांग्रेस,प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ग्रहण की।

see more..
देश में आतंकवाद व प्रदेश में अपराध पूरे नियंत्रण में :स्वतंत्रदेव

देश में आतंकवाद व प्रदेश में अपराध पूरे नियंत्रण में :स्वतंत्रदेव

30 Nov 2021 | 7:46 PM

आज़मगढ़ 30 नवम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ जिले के दुर्वासा धाम में मंगलवार को जनसभा को सम्बोधित करते हुए प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी के केंद्र और योगी आदित्यनाथ के प्रदेश नेतृत्व की जमकर सराहना की ।

see more..
लोकार्पण शिलान्यास का नाटक कर रही है भाजपा: अखिलेश

लोकार्पण शिलान्यास का नाटक कर रही है भाजपा: अखिलेश

30 Nov 2021 | 7:37 PM

लखनऊ 30 नवंबर (वार्ता) योगी सरकार पर किसानो और युवाओं की उपेक्षा करने का आरोप लगाते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि सत्ता से रवानगी के चंद दिन पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार लोकार्पण और शिलान्यास का नाटक करने लगी है।

see more..
image