Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:41 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बाराबंकी से चुनावी अभियान की शुरूआत करेंगी प्रियंका

बाराबंकी से चुनावी अभियान की शुरूआत करेंगी प्रियंका

बाराबंकी 22 अक्टूबर (वार्ता) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शनिवार को पूर्वांचल के प्रवेश द्वार बाराबंकी से चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगी।

श्रीमती वाड्रा जैदपुर विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगी। वह यहां किसानों, मजदूरों, महिलाओं और नौजवानों समेत तमाम लोगों के विकास के लिए प्रतिज्ञा लेंगी और सूबे में भ्रमण करने वाली तीन प्रतिज्ञा यात्राओं में से एक को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगी।

प्रियंका गांधी सूबे में हाशिये पर जा चुकी कांग्रेस पार्टी को पुराना मुकाम दिलाने में लगी हैं] यही वजह है कि वो कोई भी हथकंडा अपनाने से नहीं चूक रही हैं. लखीमपुर मुद्दे से लेकर आगरा मामले तक वो लगातार संघर्ष कर अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरने में लगी हैं। हाल ही में उन्होंने चुनाव में महिलाओं की 40 फीसदी टिकट देने की घोषणा की थी इस घोषणा से दूसरे राजनीतिक दलों में खलबली मचा दी।

इसके बाद उन्होंने यूपी की बेटियों को स्कूटी और स्मार्ट फोन देने की घोषणा की थी। अनुसूचित मोर्चा के प्रदेश प्रभारी तनुज पुनिया ने बताया कि प्रियंका गांधी ने किसानों, मजदूरों, महिलाओं और नौजवानों समेत आम लोगों के विकास के लिए एक खास प्लान तैयार किया है. इसके लिए प्रियंका गांधी सात प्रतिज्ञाएं लेंगी। एक प्रतिज्ञा उन्होंने ले ली है, जिसमें महिलाओं को 40 फीसदी टिकट देने की बात है. इसी तरह वो छह प्रतिज्ञाएं और लेंगी. इसकी शुरुआत बाराबंकी से होने जा रही है. कल हरख इंटर कालेज के मैदान में होने वाली जनसभा में वो प्रतिज्ञा लेंगी और प्रतिज्ञा यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगी. ये यात्रा विभिन्न जनपदों से होते हुए बुंदेलखंड तक जाएगी।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

25 Apr 2024 | 5:08 PM

आगरा, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और इंडिया समूह पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग जनता की संपत्ति हड़पने की साजिश रच रहे हैं। उनकी योजना है कि विरासत टैक्स लगाकर जनता की आधी संपत्ति पर कब्जा कर लिया जाए। ऐसा कोई भी पाप करने से पहले उनको मोदी से निपटना पड़ेगा।

see more..
image