Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:42 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर में मुठभेड़ के बाद इनामी बदमाश गिरफ्तार

बुलंदशहर में मुठभेड़ के बाद इनामी बदमाश गिरफ्तार

बुलन्दशहर, 26 जून(वार्ता)उत्तर प्रदेश में बुलन्दशहर के जहाॅगीराबाद क्षेत्र में बुधवार को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक 25 हजार रूपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षण एन0 कोलांची ने यहां बताया कि जहाॅगीराबाद थाने की पुलिस वांछिद अपराघियों की घरपकड़ के लिये अमरगढ़ रोड पर चैकिंग अभियान में जुटी हुई थी। इसी दौरान एक मोटर साईकिल पर दो युवक आते दिखाई दिये। मोटरसाईकिल सवार को रोकने का इशारा करने पर वे भागने लगे। पुलिस द्वारा धेराबंदी करने पर उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस द्वारा चलायी एक गोली बदमाश के पैर में लग गयी जिससे वह घायल हो गया। टीम द्वारा उसे पकड़ लिया गया। पूछताल में घायल ने अपना नाम गोविंद उर्फ गोलूशर्मा बताया। पुलिस ने इसके कब्जे से एक चोरी की मोटर साईकिल व 315 बोर तमंचा बरामद किया।

उन्होंने बताया कि बदमाश पर 25 हजार रूपये का इनाम घोषित था। घायल को उपचार के लिये राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके खिलाफ गाजियाबाद व बुलन्दशहर के विभिन्न थानों में लूट डकैती जैसे गम्भीर अपराघों में दस से अघिक मुकदमें पंजीकृत हैं । मामले की छानबीन की जा रही है।

सं भंडारी

वार्ता

More News
मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

28 Mar 2024 | 11:03 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

see more..
मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

28 Mar 2024 | 10:51 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की सेहत बिगड़ने पर गुरुवार देर शाम मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। अंसारी की हालत नाजुक बतायी जाती है।

see more..
image