Saturday, Nov 18 2017 | Time 17:47 Hrs(IST)
image
  • श्रीलंका की ‘फेक फील्डिंग’ से विराट को आया गुस्सा
  • मुरैना में शनि पर्वत पर विराजे शनि देव की लाखों श्रद्धालुओं ने दर्शन किए
  • टिकट कटने की आशंका के चलते रूष्ट भाजपा विधायक ने छोड़ी पार्टी
  • '
  • बद्रीनाथ धाम को बदरूद्दीन शाह की मजार बताने वाले देवबंदी आलीम ने माफी मांगी
  • '
  • संतकबीरनगर पेड़ से लटकती मिली युवक की लाश
  • गोवा फिल्मोत्सव का बहिष्कार करें कलाकार : शबाना
  • '
  • रतलाम में पौने आठ लाख ले उड़े बदमाश
  • '
  • हत्या की हत्या के मामले में एक को आजीवन कारावास
  • दिल्ली में बूंदाबांदी से प्रदूषण में कमी
  • राजनीति रिजवी अयोध्या दो अन्तिम रायपुर
  • बस-टैम्पो टक्कर में एक महिला की मौत, 13 घायल
इलेक्ट्रॉनिक Share

प्रोग्रामैटिक टेलीविजन मार्केटप्लेस स्काईनेट लाँच

प्रोग्रामैटिक टेलीविजन मार्केटप्लेस स्काईनेट लाँच

नई दिल्ली 09अ अप्रैल (वार्ता) टेलीविजन विज्ञापन की दुनिया में क्रांतिकारी बदलाव लाने के उद्देश्य से श्योरवेव्ज मीडियाटेक ने प्रोग्रामैटिक टेलीविजन एडवरटाईजिंग मार्केटप्लेस स्काईनेट लाँन्च करने की घोषणा की है।
कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि अब तक प्रोग्रामैटिक विज्ञापन की टेक्नोलाॅजी केवल डिजिटल मीडिया में प्रयोग की गई है।
स्काईनेट अपनी श्रेणी का पहला प्रोग्रामैटिक टेलीविजन एडवरटाईजिंग मार्केटप्लेस है जो डिजिटल विज्ञापन की तरह टीवी चैनलों पर विज्ञापन प्रसारण करने की क्षमता प्रदान करता है।
कंपनी ने कहा कि यह मीडिया एजेंसियों को व्यवस्थित और जवाबदेह ढंग से टीवी चैनलों पर विज्ञापनों को सुनिश्चित तरीके से चलाने का कार्यक्रम बनाता है।
श्योरवेव्ज मीडियाटेक के संस्थापक अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक राजेन्द्र कुमार खरे ने कहा कि मीडिया इंडस्ट्री में उनकी कंपनी नई टेक्नोलॉजी लाने में सबसे आगे रही है।
उन्होंने कहा कि स्काईनेट को आसानी, पारदर्शिता और जवाबदेही के सिद्धांतों के साथ तैयार किया गया है और यह टीवी प्रसारकों के लिए एक नया युग लेकर आएगा जो टीवी विज्ञापनों के जरिए पहले से कहीं ज्यादा आय अर्जित करने में समर्थ होंगे और यह उन एजेंसियों तथा ब्रांडों के लिए भी नए युग की शुरुआत करेगा जिसमें वे टेलीविजन के माध्यम को पहले से अधिक क्षमता के साथ इस्तेमाल कर पाएँगे।
शेखर अर्चना वार्ता

'विस्तृत समाचार के लिए हमारी सेवाएं लें।'
शार्प

शार्प ने लाॅन्च किया इन बिल्ट मोस्क्यूटो कैचर एयर प्यूरीफायर

नयी दिल्ली 12 नवंबर (वार्ता) उपभोक्ता इलेक्ट्रानिक उत्पाद बनाने वाली जापानी कंपनी शार्प ने मोस्क्यूटो कैचर प्रौद्योगिकी वाला दुनिया का पहला एयर प्यूरीफायर भारतीय बाजार में लाँच करने की घोषणा की है जिसकी कीमत 26 हजार रुपये है।

क्रॉम्प्टन

क्रॉम्प्टन ने लांच किये एयर प्यूरिफायर

नयी दिल्ली 03 नवंबर (वार्ता) उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद क्षेत्र की कंपनी क्रॉम्प्टन ग्रीव्स कंज्यूमर लिमिटेड ने एयर प्यूरिफायर बाजार में प्रवेश करते हुये आज तीन उत्पाद लांच करने की घोषणा की।

आसुस

आसुस ने लाँच किये नये कंप्यूटर

नयी दिल्ली 27 सितंबर (वार्ता) प्रौद्योगिकी कंपनी आसुस ने आज भारतीय बाजार में दो नये नोटबुक वीवोबुक एस 15 और ज़ेनबुक यूएक्स 430 लाँच करने की घोषणा की।

इलेक्ट्रिक

इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए बने स्थायी नीति : सियाम

नयी दिल्ली 12 सितंबर (वार्ता) वाहन निर्माता कंपनियों के संगठन सियाम ने इलेक्ट्रिक वाहनों को बढ़ावा देने के लिए सरकार से स्थायी नीति बनाने की माँग की है।

जीवी

जीवी ने लाँच किये पांच नये 4 जी स्मार्टफोन

नयी दिल्ली 30 अगस्त (वार्ता) मोबाइल फोन बनाने वाली घरेलू कंपनी जीवी मोबाइल्स ने भारतीय स्मार्टफोन बाजार में पांच नये सस्ते 4 जी स्मार्टफोन लाँच करने की घोषणा की है जिसकी कीमतें 3,333 रुपये से लेकर 6,599 रुपये तक है।

लेनोवो

लेनोवो ने लाँच किये नये लैपटॉप

नयी दिल्ली 11 अगस्त (वार्ता) कंप्यूटर एवं टेबलेट बनाने वाली कंपनी लेनोवो ने नये नोटबुक योगा 720 एवं योगा 520, अल्ट्राथिन एवं लाईट पॉवरहाउस आइडिया पैड 720 एस, 520एस और 320एस और इंटरनेशनल गेमिंग ब्रांड लिजायन वाई720 को भारतीय बाजार में लाँच करने की घोषणा की है।

स्वाइप

स्वाइप ने लाँच किया किफायती वीआर स्मार्टफोन

नयी दिल्ली 08 अगस्त (वार्ता) मोबाइल फोन बनाने वाली कंपनी स्वाइप ने आज भारतीय बाजार में वर्चुअल रियलटी वाला नया किफायती स्मार्टफोन स्वाइप एलिट वीआर लाँच करने की घोषणा की जिसकी कीमत 4499 रुपये है।

पांच

पांच साल में 24 गुणा बढी मोबाइल डाटा खपत

नयी दिल्ली 25 जुलाई (वार्ता) बीते पांच साल के दौरान देश में मोबाइल डाटा की प्रति व्यक्ति खपत 24 गुणा बढ़ी है और उपभोक्ताओं की संख्या में लगातार हो रही बढोतरी की बदौलत अगले पांच साल में इसके बढ़कर दोगुणा होने की उम्मीद है।

गुजरात

गुजरात में 15 मेगावाट का सौर संयंत्र बनायेगी भेल

नयी दिल्ली 27 जून (वार्ता) बिजली के भारी उपकरण बनाने वाली सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी भेल को गुजरात में 15 मेगावाट का सौर ऊर्जा संयंत्र लगाने का ठेका मिला है।

सौर

सौर उपकरण में घरेलू उद्योगों को बढावा देने की वकालत

नयी दिल्ली 26 जून (वार्ता ) अक्षय ऊर्जा क्षेत्र की एक सलाहकार कंपनी ने भारत के सौर ऊर्जा संयंत्र के उपकरणों के लिए आयात पर खासकर चीन पर अत्यधिक निर्भरता के मद्देनजर इस क्षेत्र के घरेलू उद्योगों को बढावा देने की वकालत की है ।

image