Saturday, May 27 2017 | Time 17:28 Hrs(IST)
image
  • तमिलनाडु में सड़क दुर्घटना, पांच की मौत,25 घायल
  • ....
  • इटावा के फिशर वन मे लगी आग, हजारों पेड जलकर खाक
  • दिव्यांगों को समाज की मुख्य धारा से जोड़ने के लिए सरकार कृतसंकल्पित-गहलोत
  • माओवादियों को फांसी की सजा देने वाले न्यायाधीश को जान से मारने की धमकी
  • महेश क्वार्टरफाइनल में हारकर बाहर
  • वाराणसी में छात्र-छात्रों ने किया योगी का विरोध
  • अमेठी में सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मृत्यु
  • खुले में शौच मुक्त जिलों में गुजरात आगे ,बिहार का कोई जिला नहीं
  • जम्मू कश्मीर को मिली पहली फुटबॉल अकादमी
  • बाजार भाव दो अंतिम जबलपुर
  • जबलपुर बाजार भााव
  • ....
  • ....
  • जेब में रखा मोबाइल फटने से युवक घायल
इलेक्ट्रॉनिक Share

प्रोग्रामैटिक टेलीविजन मार्केटप्लेस स्काईनेट लाँच

प्रोग्रामैटिक टेलीविजन मार्केटप्लेस स्काईनेट लाँच

नई दिल्ली 09अ अप्रैल (वार्ता) टेलीविजन विज्ञापन की दुनिया में क्रांतिकारी बदलाव लाने के उद्देश्य से श्योरवेव्ज मीडियाटेक ने प्रोग्रामैटिक टेलीविजन एडवरटाईजिंग मार्केटप्लेस स्काईनेट लाँन्च करने की घोषणा की है।
कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि अब तक प्रोग्रामैटिक विज्ञापन की टेक्नोलाॅजी केवल डिजिटल मीडिया में प्रयोग की गई है।
स्काईनेट अपनी श्रेणी का पहला प्रोग्रामैटिक टेलीविजन एडवरटाईजिंग मार्केटप्लेस है जो डिजिटल विज्ञापन की तरह टीवी चैनलों पर विज्ञापन प्रसारण करने की क्षमता प्रदान करता है।
कंपनी ने कहा कि यह मीडिया एजेंसियों को व्यवस्थित और जवाबदेह ढंग से टीवी चैनलों पर विज्ञापनों को सुनिश्चित तरीके से चलाने का कार्यक्रम बनाता है।
श्योरवेव्ज मीडियाटेक के संस्थापक अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक राजेन्द्र कुमार खरे ने कहा कि मीडिया इंडस्ट्री में उनकी कंपनी नई टेक्नोलॉजी लाने में सबसे आगे रही है।
उन्होंने कहा कि स्काईनेट को आसानी, पारदर्शिता और जवाबदेही के सिद्धांतों के साथ तैयार किया गया है और यह टीवी प्रसारकों के लिए एक नया युग लेकर आएगा जो टीवी विज्ञापनों के जरिए पहले से कहीं ज्यादा आय अर्जित करने में समर्थ होंगे और यह उन एजेंसियों तथा ब्रांडों के लिए भी नए युग की शुरुआत करेगा जिसमें वे टेलीविजन के माध्यम को पहले से अधिक क्षमता के साथ इस्तेमाल कर पाएँगे।
शेखर अर्चना वार्ता

'विस्तृत समाचार के लिए हमारी सेवाएं लें।'
शिओमी

शिओमी ने पेश किया नया स्मार्टफोन रेडमी4

नयी दिल्ली 16 मई (वार्ता) स्मार्टफोन और स्मार्ट इलेक्ट्राॅनिक घरेलू उत्पाद बनाने वाली चीन की कंपनी शिओमी ने आज भारतीय बाजार में मेक इन इंडिया के तहत निर्मित 4100 एमएएच बैटरी वाला नया स्मार्टफोन रेडमी 4 लांच किया, जिसकी कीमत 6,999 रुपये से लेकर 10,999 रुपये तक है।

एचटीसी

एचटीसी यू प्ले भारत में उपल्ब्ध

नयी दिल्ली 09 मई (वार्ता) मोबाइल और वर्चुअल रियलटी प्रौद्योगिकी कंपनी एचटीसी कार्पोरेशन का हाल ही में पेश नया स्मार्टफोन एचटीसी यू प्ले अब देश में उपलब्ध हो गया है जिसकी कीमत 29,990 रुपये है।

सैमसंग

सैमसंग ने पेश किया 25 लाख रुपये की क्यूएलईडी टीवी

नयी दिल्ली 02 मई (वार्ता) उपभोक्ता इलेक्ट्रानिक उत्पाद बनाने वाली कोरियाई कंपनी सैमसंग इलेक्ट्राॅनिक्स ने आज अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी पर आधारित क्यूएलईडी टेलीविजन भारतीय बाजार में पेश करने की घोषणा की जिसकी कीमत 24,99,900 रुपये तक है।

काईनेटिक

काईनेटिक ने पेश की लीथियम आयन बैटरी इलेक्ट्रिक ऑटो

नयी दिल्ली 30 अप्रैल (वार्ता) फिरोडिया समूह की कंपनी काईनेटिक ग्रीन एनर्जी एंड पावर साॅल्यूशंस लिमिटेड (केजीईपीएसएल) ने आधुनिक लीथियम आयन बैटरी वाला इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर लाॅन्च करने की घोषणा की है जिसकी दिल्ली में कीमत करीब 1.65 लाख रुपये है।

प्रोग्रामैटिक

प्रोग्रामैटिक टेलीविजन मार्केटप्लेस स्काईनेट लाँच

नई दिल्ली 09अ अप्रैल (वार्ता) टेलीविजन विज्ञापन की दुनिया में क्रांतिकारी बदलाव लाने के उद्देश्य से श्योरवेव्ज मीडियाटेक ने प्रोग्रामैटिक टेलीविजन एडवरटाईजिंग मार्केटप्लेस स्काईनेट लाँन्च करने की घोषणा की है।

पैनासोनिक

पैनासोनिक ने पेश किये नये स्मार्टफोन

नयी दिल्ली 27 मार्च (वार्ता) उपभोक्ता इलेक्ट्रानिक उत्पाद बनाने वाली कंपनी पैनासोनिक इंडिया ने आज भारतीय बाजार में 4 जी समर्थित दो नये स्मार्टफोन पेश करने की घोषणा की ।

विवो

विवो ने पेश किया नया स्मार्टफोन वाई55एस

नयी दिल्ली 24 फरवरी (वार्ता) स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी विवो ने आज भारतीय बाजार में नया स्मार्टफोन वाई55एस पेश करने की घोषणा की जिसकी कीमत 12,490 रुपये है।

गेमिंग

गेमिंग के दिवानों के लिए ओमेन लैपटॉप, डेस्कटॉप

नयी दिल्ली 22 फरवरी (वार्ता) प्रौद्योगिकी क्षेत्र की कंपनी एचपी इंक ने आज भारत में अपना गेमिंग पोर्टफोलियो - ओमेन पेश करने करते हुये इस सीरीज के तहत लैपटॉप तथा डेस्कटॉप पेश किये हैं जिनकी कीमत 1,39,990 रुपये तक है।

एचटीसी

एचटीसी ने पेश किया सेकेंड्री डिस्प्ले वाला यू अल्ट्रा स्मार्टफोन

नयी दिल्ली 21 फरवरी (वार्ता) स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी एचटीसी काॅर्पोरेशन ने आज भारतीय बाजार में अपना अत्याधुनिक सेकेंड्री डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन यू अल्ट्रा और यू प्ले पेश करने की घोषणा की जिसकी कीमत क्रमश: 59,990 रुपये और 39,990 रुपये है।

इंटेक्स ने पेश किया नया 4जी स्मार्टफोन

नयी दिल्ली 14 फरवरी (वार्ता) इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद बनाने वाली और आईपीएल की गुजरात लायंस टीम की मालिक कंपनी इंटेक्स टेक्नोलॉजीज ने आज लायंस सीरीज 2.0 का अपना 4जी फोन एक्वा लायंस 4जी लांच किया।

image