Monday, May 23 2022 | Time 11:18 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


पटोले पर कार्रवाई होने तक जारी रहेगा प्रदर्शन:भाजपा

पटोले पर कार्रवाई होने तक जारी रहेगा प्रदर्शन:भाजपा

पुणे, 19 जनवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की महाराष्ट्र ईकाई ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले महाराष्ट्र कांगेस प्रमुख नाना पटोले के खिलाफ पुलिस जब तक कोई कार्रवाई नहीं करती है तब तक पार्टी का प्रदर्शन जारी रहेगा।

राज्य की राजनीति में भूचाल मचा देने वाले इस संवेदनशील मामले पर भाजपा की महाराष्ट्र ईकाई के उपाध्यक्ष माधव भंडारी ने कहा “ श्री पटोले ने जिस तरह की अभद्र टिप्पणी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए की उसके बाद से भाजपाइयों में उनके खिलाफ गुस्से की लहर दौड़ गयी। इसी कारण कार्यकर्ताओं ने पूरे राज्य में श्री पटोले के खिलाफ अलग अलग जगहों पर 100 से अधिक प्राथमिकी दर्ज करायीं हैं।”

दूसरी तरफ पुणे के भाजपा नेता धीरज घाटे ने कहा, “ पटोले के खिलाफ वैसे ही मामला दर्ज होना चाहिए जैसे पुलिस ने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के खिलाफ मामला दर्ज किया था।”

श्री घाटे पिछले साल हुए राजनीतिक ड्रामे की ओर इशारा कर रहे थे जब श्री राणे ने कथित तौर पर उद्धव ठाकरे को थप्पड़ मारने की बात कही थी और शिवसेना कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ कई मामले दर्ज करवाए थे।

कुछ दिनों पहले नाना पटोले का एक विवादित वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह प्रधानमंत्री के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी कर रहे थे1 इसी वीडियो को लेकर बवाल शुरू हुआ है। हालांकि पटोले ने बाद में सफाई दी कि वह प्रधानमंत्री की नहीं बल्कि इसी उपनाम वाले एक स्थानीय अपराधी की बात कर रहे थे।

शादाब, सोनिया

वार्ता

image