Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:44 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


नर्मदा का पानी उपलब्ध कराना राज्य सरकार का विषय है-शेखावत

नर्मदा का पानी उपलब्ध कराना राज्य सरकार का विषय है-शेखावत

सिरोही 08 फरवरी (वार्ता) केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा है कि सिरोही जिले को पीने के लिये नर्मदा का पानी उप्लब्ध करवाने को राज्य का सरकार का विषय है।

एक दिवसीय निजी कार्यक्रम में सिरोही के वलदरा गांव में आये श्री शेखावत ने आज सिरोही हवाई पट्टी पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि नर्मदा जल सन्धि में राजस्थान के किसी जिले का नाम नहीं है।

उन्होंने बताया कि नर्मदा नहर से राजस्थान को 0.5 एमसीएफटी पानी मिलता है। ये राज्य अधिकार में है कि वो इसका किस तरह से वितरण करती है। उन्होने कहा कि यदि राज्य सरकार कोई प्रस्ताव भेजती है तो उस पर काम करेंगे।

श्री शेखावत के सिरोही हवाई पट्टी पर पहुंचने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित, जिला कलक्टर सुरेन्द्र सोलंकी, निवर्तमान अध्यक्ष लुम्बाराम चौधरी, पूर्व विधायक तारा भंडारी, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष रक्षा भंडारी सहित अन्य जनप्रतिनिधियों एवं प्रशासनिक अधिकारियो ने उनका स्वागत किया।

महावीर रामसिंह

वार्ता

More News
ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

ट्रेलर और स्कार्पियो टकराने से पांच लोगों की मौत

24 Apr 2024 | 8:27 PM

नागौर 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में नागौर जिले के डेगाना क्षेत्र के हरसौर कस्बे में आज ट्रेलर और स्कार्पियो गाड़ी टकरा जाने से तीन बच्चों सहित पांच लोगों की मौत हो गई तथा छह घायल हो गए।

see more..
image