Friday, Apr 19 2024 | Time 15:29 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


खुफिया एजेंसियों की विफलता है पुलवामा हमला

खुफिया एजेंसियों की विफलता है पुलवामा हमला

अलवर, 21 फरवरी (वार्ता) पूर्व केंद्रीय रक्षा राज्यमंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ने पुलवामा में आतंकवादी घटना को खुफिया एजेंसियों की बड़ी विफलता बताया है।

श्री सिंह ने आज अलवर में पत्रकारों से कहा कि पुलवामा की घटना निंदनीय है, लेकिन मैं इसे खुफिया एजेंसियों की विफलता मानता हूं क्योंकि मैं उस विभाग का मंत्री रहा हूं। उन्होंने कहा कि जब सीआरपीएफ के जवान इतने बड़े लवाजमे के साथ जाते हैं तो उससे कई दिन पहले इंटलेजेंस ब्यूरो अपना काम शुरू कर देता है। इसके बाद सैन्य बलों के काफिले के मार्ग से सड़क यातायात आमलोगों के लिये रोक दिया जाता है।

श्री सिंह ने सवाल किया कि जम्मू कश्मीर में जहां भारी संख्या में सुरक्षा बल तैनात हैं, वहां इतनी बड़ी मात्रा में आरडीएक्स या अन्य विस्फोटक पदार्थ कहां से पहुंच गया। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है पाकिस्तान और उनके आतंकी संगठनों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाए। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से कहा कि अब देश इंतजार कर रहा है कि वह अपने 56 इंच के सीने की ताकत दिखाकर पाक और आतंकी संगठनों के खिलाफ कार्रवाई करें। जिस दिन आतंकी हमला हुआ उस दिन नैनीताल में प्रधानमंत्री द्वारा फोटोशूट कराने के सवाल पर उन्होंने कहा कि नैनीताल में नेशनल कॉर्बेट पार्क है। उसकी वीडियो मैंने भी देखी है, जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विभिन्न एंगल से फोटोशूट करा रहे थे। इसका जवाब मैं नहीं खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देंगे।

 

More News
राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

18 Apr 2024 | 11:44 PM

जयपुर 18 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को हो रहे चुनाव में दो केंद्रीय मंत्री, दो सांसद, तीन पूर्व सांसद, राज्य के आधा दर्जन पूर्व मंत्री और तीन पूर्व विधायक सहित 114 प्रत्याशी चुनाव मैदान में अपना चुनावी भाग्य आजमा रहे हैं।

see more..
image