Friday, Apr 26 2024 | Time 03:59 Hrs(IST)
image
खेल


पुणे और एटीके ने खेला 2-2 का ड्रा, अंक बांटे

पुणे और एटीके ने खेला 2-2 का ड्रा, अंक बांटे

पुणे, 10 फरवरी (वार्ता) एफसी पुणे सिटी ने रविवार को श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स स्टेडियम में खेले गए हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन के अपने 14वें दौर के मुकाबले में दो बार के चैम्पियन एटीके को 2-2 की बराबरी पर रोक दिया।

पुणे ने एटीके के डिफेंडर जॉन जॉनसन द्वारा 17वें मिनट में किए गए आत्मघाती गोल से बढ़त हासिल की थी। एटीके ने हालांकि 23वें मिनट में जयेश राणे के प्रयास की बदौलत बराबरी कर ली थी और फिर 61वें मिनट में हासिल पेनल्टी पर इदु गार्सिया द्वारा किए गए गोल की मदद से बढ़त ले ली, लेकिन पुणे के लिए रोबिन सिंह ने 76वें मिनट में गोल करते हुए स्कोर 2-2 कर दिया।

इस मैच से दोनों टीमों को एक-एक अंक हासिल हुआ लेकिन असल में कुछ हासिल नहीं हो सका क्योंकि दोनों का स्थान परिवर्तन नहीं हो सका। एटीके 15 मैचों से 21 अंकों के साथ छठे स्थान पर ही काबिज है जबकि पुणे 14 मैचों से 15 अंक लेकर सातवें स्थान पर ही बना हुआ है। इस मैच से पहले दोनों की यही स्थिति थी।

लगातार प्रयास कर रही एटीके के लिए 17वें मिनट में एक चौंकाने वाली घटना हुई। रोबिन सिंह के पास पर मार्को स्टैनकोविक द्वारा लिया गया एक शॉट जॉन जॉनसन से डिफलेक्ट होकर एटीके के गोल में चला गया और पुणे को बढ़त दिलाने वाला आत्मघाती गोल मिल गया। एटीके की टीम ज्यादा देर बढ़त का लुत्फ नहीं ले सकी क्योंकि 23वें मिनट में एवर्टन सांतोस की मदद से गोल करते हुए जयेश राणे एटीके को बराबरी पर ले आए। राणे ने एक बेहतरीन एंगल से गोल किया। इस गोल में जॉनसन की भी भूमिका रही।

मध्यांतर तक दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर थीं। 48वें मिनट में रोबिन सिंह ने इयान ह्यूम के पास पर अच्छा मौका बनाया लेकिन अरिंदम भट्टाचार्य ने अच्छा बचाव करते हुए इस खतरे को टाल दिया। एटीके ने 60वें मिनट में एक जवाबी हमला किया। बॉक्स के अंदर पुणे के कार्लोस डिएगो द्वारा हैंडबॉल करने पर एटीके को पेनल्टी मिली, जिस पर गोल करते हुए इदु गार्सिया ने एटीके को 2-1 से आगे कर दिया।

पुणे की टीम भी हार नहीं मानने वाली थी। उसने एक सेट पीस पर गोल करते हुए स्कोर 2-2 कर दिया। पुणे के लिए मैच का पहला गोल रोबिन सिंह ने किया। इस गोल में मार्सेलिन्हो का एसिस्ट था।

 

More News
आईपीएल के 41वें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के 41वें मैच के बाद की अंक तालिका

25 Apr 2024 | 11:34 PM

हैदराबाद 25 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये 41वें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
हैदराबाद पर 35 रनों की जीत के साथ बेंगलुरू ने प्लेऑफ की उम्मीद को रखा जिंदा

हैदराबाद पर 35 रनों की जीत के साथ बेंगलुरू ने प्लेऑफ की उम्मीद को रखा जिंदा

25 Apr 2024 | 11:32 PM

हैदराबाद 25 अप्रैल (वार्ता) विराट कोहली (51), रजत पाटीदार (50) और कैमरन ग्रीन (37) की आतिशी पारियों और उसके बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 41वें मैंच में सनराइजर्स हैदराबाद को 35 रनों हरा दिया है। इस जीत के साथ ही आरसीबी ने शीर्ष चार में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है।

see more..
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 207 रनों का लक्ष्य

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 207 रनों का लक्ष्य

25 Apr 2024 | 9:27 PM

हैदराबाद 25 अप्रैल (वार्ता) विराट कोहली (51), रजत पाटीदार (50) और कैमरन ग्रीन (37) की आतिशी पारियों की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 41वें मैंच में सनराइजर्स हैदराबाद को जीतने के लिए 207रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image