Friday, Mar 29 2024 | Time 04:11 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


शोपियां में हमले में पंजाब के व्यापारी की मौत

शोपियां में हमले में पंजाब के व्यापारी की मौत

श्रीनगर 17 अक्टूबर (वार्ता) दक्षिणी कश्मीर जिले शोपियां में बुधवार देर रात अज्ञात बंदूकधारियों ने पंजाब के एक व्यापारी की हत्या कर दी और एक अन्य को घायल कर दिया।

आधिकारिक सूत्रों ने कहा कि बंदूकधारियों ने शोपियां के प्रांग में अंधाधुंध गोलीबारी की जहां व्यापारियों का एक समूह मौजूद था। उन्होंने कहा कि गोलीबारी में पंजाब के दो व्यापारी गोलीबारी में गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को तुरंत स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

घायलों में से एक की पहचान चरण जीत सिंह के रूप में हुई, जिसे मृत घोषित कर दिया गया, जबकि दूसरे को जिला अस्पताल पुलवामा रेफर कर दिया गया और बाद में उसे गंभीर हालत में श्रीनगर भेज दिया गया।

उन्होंने कहा कि हमले के लिए जिम्मेदार बंदूकधारियों को पकड़ने के लिए एक व्यापक तलाश अभियान शुरू किया गया है।

दक्षिण कश्मीर में सोमवार सुबह के बाद से यह तीसरी ऐसी घटना है। सोमवार की रात राजस्थान के निवासी शरीफ खान नामक एक चालक की बंदूकधारियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी जबकि छत्तीसगढ़ के ईंट भट्ठे में काम करने वाले एक मजदूर की बुधवार को पुलवामा में बंदूकधारियों ने हत्या कर दी।

संजय, रवि

वार्ता

More News
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image