Friday, Mar 29 2024 | Time 03:31 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पंजाब में कानून-व्यवस्था ध्वस्त: जागीर कौर

पंजाब में कानून-व्यवस्था ध्वस्त: जागीर कौर

कपूरथला, 15 जून (वार्ता) स्त्री अकाली दल की अध्यक्ष तथा एसजीपीसी की पूर्व अध्यक्ष बीबी जागीर कौर ने शनिवार को मुक्तसर में बुढा गुजर रोड पर मीना कुमारी नाम की एक गरीब महिला पर हुए हमले के लिए पंजाब सरकार तथा पुलिस की निंदा करते हुए कहा है कि राज्य में कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो गयी है तथा अपराधियों को पुलिस का कोई खौफ नहीं है।

बीबी जागीर कौर ने यहां जारी एक बयान में दिन दिहाड़े एक असहाय महिला को घर से बाहर घसीट कर उसके साथ मारपीट करने की इस घटना पर बेहद दुख तथा अफसोस व्यक्त किया है, जिसकी वीडियो वायरल हो चुकी है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने 10 दोषियों में से छह को गिरफतार कर लिया गया है जबकि चार आरोपी अभी तक फरार हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस को राजनीतिक दबाव में न आकर तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए तथा पीड़िता को जल्दी इंसाफ दिलाना चाहिए।

अकाली नेता ने कहा कि कांग्रेस सरकार के दौरान अपराधियों को किसी का डर नहीं है तथा वे बेखोफ होकर जुल्म कर रहे हैं, क्योंकि सरकार की शासन की इच्छा समाप्त हो चुकी है। उन्होंने कहा कि यदि अपराधियों में पुलिस का जरा सा भी डर होता तो वे सरेआम एक महिला पर हमला करने की हिम्मत भी न करते।

ठाकुर.श्रवण

वार्ता

image