Friday, Mar 29 2024 | Time 05:47 Hrs(IST)
image
खेल


अब हारा तो बाहर हो जाएगा पंजाब

अब हारा तो बाहर हो जाएगा पंजाब

मोहाली, 08 मई (वार्ता) गुजरात लायंस के खिलाफ पिछले मुकाबले में अप्रत्याशित हार झेलने वाली किंग्स इलेवन पंजाब अभी भी आईपीएल-10 के प्लेआफ में जगह बनाने के लिये अपनी उम्मीदें बनाये हुई है लेकिन मंगलवार को अपने घरेलू मैदान पर कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ उसका मैच करो या मरो का होगा जिसमें हार मिली तो वह टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगा। पंजाब ने अच्छी लय में खेलते हुये अपने पिछले दो मैचों में दिल्ली और बेंगलुरू को हराया था लेकिन फिसड्डी टीम गुजरात के खिलाफ वह रविवार को अपने पिछले मैच में खराब क्षेत्ररक्षण के कारण जीत के करीब आते हुये भी चूक गयी और 189 के बढ़िया स्कोर के बावजूद वह छह विकेट से मैच गंवा बैठी। पंजाब की यह हार उसकी उम्मीदों को तगड़ा झटका है और अब बचे हुये शेष सभी मैच जीतना उसके लिये अनिवार्य है। ग्लेन मैक्सवेल की टीम यदि अगले मैच में केकेआर से हारी तो वह टूर्नामेंट से पूरी तरह बाहर हो जाएगी जिसने बेंगलुरू को पिछले मैच में छह विकेट से हराकर प्लेआफ में लगभग जगह पक्की कर ली है। कोलकाता 12 मैचों में 16 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है जबकि पंजाब अभी 11 मैचों में 10 अंक लेकर पांचवें नंबर पर है। गौतम गंभीर की टीम के लिये परिणाम के लिहाज से अगला मैच भी अहम है क्योंकि इस जीत से वह शीर्ष दो टीमों में जगह बना सकती है। लेकिन पंजाब को इस मैच में अपना पूरा जोर लगाना होगा और साथ ही गलतियों में भी सुधार करना होगा जिससे उसने हाथ आये मुकाबले को गंवा दिया।

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image