Friday, Apr 19 2024 | Time 06:56 Hrs(IST)
image
खेल


पंजाब पुलिस ने रेल कोच फैक्ट्री कपूरथला को 1-0 से हराया

पंजाब पुलिस ने रेल कोच फैक्ट्री कपूरथला को 1-0 से हराया

जालंधर, 23 अक्टूबर (वार्ता) पंजाब पुलिस ने आज शाम यहां कटोच एस्ट्रोटर्फ हॉकी स्टेडियम में 38वें इंडियन ऑयल सर्वो सुरजीत हॉकी टूर्नामेंट के उद्घाटन मैच में रेल कोच फैक्ट्री कपूरथला को 1-0 से हराकर तीन अंक अर्जित किए। इससे पहले एवीएसएम वीएसएम सी बंसी पोनप्पा ने टूर्नामेंट का उद्घाटन किया।

पूल बी के पहले मैच में पंजाब पुलिस जालंधर और रेल कोच फैक्ट्री कपूरथला ने अच्छा खेल दिखाया। मैच का पहला क्वार्टर गोल रहित रहा। इस क्वार्टर में पंजाब पुलिस और रेल कोच फैक्ट्री ने एक-एक पेनल्टी कार्नर बर्बाद किया। दूसरे क्वार्टर के 27वें मिनट में ओलंपियन रमनदीप सिंह ने पंजाब पुलिस के लिए सिमरनजीत सिंह के पास से फील्ड गोल (1-0) किया। उसके बाद रेलमेन ने लगातार दो पेनल्टी कार्नर गंवाए। हाफ टाइम तक पुलिस 1-0 से आगे चल रही थी।

हाफ टाइम के बाद रेल कोच फैक्ट्री ने दबाव डाला और तीसरे क्वार्टर में तीन पेनल्टी कार्नर अर्जित किए। पंजाब पुलिस के गोलकीपर हरजोत सिंह ने अच्छा बचाव किया। अंतिम क्वार्टर में दोनों टीमों ने गोल करने के कई मौके गंवाए। 24 अक्टूबर को पंजाब एंड सिंध बैंक बनाम भारतीय वायु सेना 2 बजे दोपहर और भारतीय रेलवे बनाम सीआरपीएफ दिल्ली के बीच अपराह्न साढे तीन बजे मैच होगा।

ठाकुर.दिनेश

वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image