Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:13 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


दो वर्षों में विकास की पटरी पर लौट आएगा पंजाब: मनीष तिवारी

दो वर्षों में विकास की पटरी पर लौट आएगा पंजाब: मनीष तिवारी

बंगा, 07 अक्टूबर (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने कहा है कि पंजाब की कांग्रेस सरकार राज्य के सर्वपक्षीय विकास के लिए तत्पर है और आने वाले दो वर्षों में राज्य फिर विकास की पटरी पर लौट आएगा।

श्री तिवारी बंगा विधानसभा क्षेत्र के उच्चा लधाना, गुनाचौर, हकीमपुरा, भरौली के दौरे के अवसर पर जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे।

श्री तिवारी ने कहा कि पंजाब सरकार ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में लोगों की समस्याओं को दूर करने की दिशा में बहुत सारे कदम उठाए हैं। इसके तहत जहां किसानों की कर्ज माफी की गयी है, रोजगार मेले लगाए जा रहे हैं, नशे की समस्या पर लगाम लगाई गयी है। इसके साथ ही आने वाले दो सालों में राज्य एक बार फिर से विकास की पटरी पर लौट आएगा, जिसे अकाली-भाजपा सरकार ने पिछाड़ दिया था। इस दौरान उन्होंने गांव हक़ीमपुरा के अमीर इतिहास का जिक्र करते हुए कहा कि इस पवित्र धरती के विकास के लिए पंजाब सरकार द्वारा डेढ़ करोड़ रुपए का फंड जारी किया गया है।

इस अवसर पर श्री तिवारी के साथ सतवीर सिंह पल्लीझक्की, तरलोचन सिंह सूंद, मोहन लाल, पवन दीवान, राजेंद्र ठेकेदार, डॉ हरप्रीत कैंथ, रघुवीर बिल्ला और राजीव शर्मा भी मौजूद रहे।

ठाकुर.श्रवण

वार्ता

image