Friday, Apr 19 2024 | Time 02:58 Hrs(IST)
image
खेल


पंजाब जीता, हरियाणा ने यूपी को ड्रा पर रोका

पंजाब जीता, हरियाणा ने यूपी को ड्रा पर रोका

जम्मू, 14 फरवरी (वार्ता) हरियाणा ने यूपी को 73वीं नेशनल फुटबॉल चैंपियनशिप उत्तर क्षेत्र के मुकाबले में गुरूवार को ड्रा पर रोक दिया जबकि पंजाब ने हिमाचल प्रदेश को 1-0 से हरा दिया।

यहां कटरा के श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड स्पाेर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले गए इस मैच में हरियाणा और यूपी की टीम निर्धारित समय में कोई गोल नहीं कर सकी और दोनों को अंक आपस में बांटने पड़े।

वहीं दूसरे मुकाबले में पंजाब ने हिमाचल प्रदेश को 1-0 से हरा दिया। मैच के 37वें मिनट में रेफरी ने पंजाब को पेनल्टी दी। इस मौके का पंजाब के खिलाड़ी हरपाल ने बखूबी फायदा उठाया और मैच का एकमात्र गोल करके टीम को मैच विजयी बढ़त दिलायी।

पंजाब को इस जीत से तीन अंक मिले और अब उसके ग्रुप ए में दो मैचों में कुल छह अंक हो गए। इसके साथ ही पंजाब अंक तालिका में शीर्ष पर काबिज हो गई। पंजाब के अलावा दिल्ली ग्रुप बी में शीर्ष स्थान पर कायम है।

शुक्रवार को दिल्ली का उत्तराखंड से और जम्मू-कश्मीर का मुकाबला चंडीगढ़ से होगा।

 

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image