Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:45 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


प्रश्नपत्र में पूछा क्रांतिकारी आतंकवादियों पर सवाल, शिवराज ने की जांच की मांग

प्रश्नपत्र में पूछा क्रांतिकारी आतंकवादियों पर सवाल, शिवराज ने की जांच की मांग

भोपाल, 27 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य के जीवाजी विश्वविद्यालय की एक परीक्षा में 'क्रांतिकारी आतंकवादियों' पर सवाल पूछे जाने के मामले में सख्त आपत्ति उठाते हुए आज कहा कि इस मामले में गैरजिम्मेदार लोगों पर तत्काल कार्रवाई की जाए।

श्री चौहान ने ट्वीट के माध्यम से जीवाजी विश्वविद्यालय के एम ए (थर्ड सेमेस्टर) में पॉलिटिकल साइंस की परीक्षा से संबंधित प्रश्नपत्र की प्रति पोस्ट की है। इसमें एक प्रश्न पूछा गया है, जिसमें 'क्रांतिकारी आतंकवादियों' के कार्यकलाप का वर्णन पूछा गया है। इसके साथ ही उग्रवादी और क्रांतिकारी आतंकवादियों में अंतर भी पूछा गया है।

श्री चौहान ने अपने ट्वीट में इसे शर्मनाक और दुखदायी बताते हुए कहा कि जिनके बलिदान के कारण हम खुली हवा में सांस ले पा रहे हैं, उन्हें कोई कैसे आतंकवादी कह सकता है। उन्होंने राज्य सरकार से इस मामले में तुरंत ही ऐसे गैर जिम्मेदार लोगाें के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

प्रशांत

वार्ता

More News
दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

25 Apr 2024 | 7:50 PM

भोपाल, 25 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत मध्यप्रदेश में शुक्रवार को छह संसदीय क्षेत्राें में सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच एक करोड़ 11 लाख 62 हजार से अधिक मतदाता 12,828 मतदान केंद्रों पर अपने मताधिकार का उपयोग कर सकेंगे। मतदान पूर्ण होने के साथ ही 80 प्रत्याशियों की किस्मत इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में बंद हो जाएगी।

see more..
image