Saturday, Apr 20 2024 | Time 09:04 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


आवास योजना के नाम पर रघुवर सरकार ने किया बंदरबांट : हेमंत

आवास योजना के नाम पर रघुवर सरकार ने किया बंदरबांट : हेमंत

रांची 28 अगस्त (वार्ता) झारखंड विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने राज्य की रघुवर सरकार पर प्रधानमंत्री आवास योजना के नाम पर बंदरबांट करने का आरोप लगाते हुये आज दावा किया कि यदि उनकी सरकार बनी तो गरीबों को आवास के लिए तीन लाख रुपये दिये जाएंगे।

झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकारी अध्यक्ष श्री सोरेन ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा, “नजराना-नजराना कहकर रघुवर पांच साल ठग गए जमीन तो क्या, यह जेवर भी लूटकर चल दिए। आवास के नाम पर इस सरकार ने जो बंदरबांट किया है वह किसी से छुपा-ढंका नहीं है। वादा है मेरी सरकार बनते ही गरीब परिवारों को सभी सुविधा के साथ आवास के लिए तीन लाख रुपये मिलेंगे, जिससे वह खुशी से जीवन जी सके।”

श्री सोरेन ने युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने का भरोसा दिलाते हुये कहा, “उदास मत हो मेरे साथियों, युवा विरोधी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार को उखाड़ हम युवाओं की सरकार बनायेंगे। विश्वास रखें सरकार बनते ही आपको पहले साल पांच लाख नौकरी, निजी क्षेत्र में 75 प्रतिशत आरक्षण, रोज़गार नही मिलने तक बेरोजगारी भत्ता और 25 करोड़ तक कि सरकारी निविदा में हक दूंगा।”

नेता प्रतिपक्ष ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “झूठा वादा नहीं फर्ज निभाऊंगा अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) समाज के भाइयों और बहनों को 27 प्रतिशत आरक्षण दूंगा।”

सूरज

वार्ता

More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image