Friday, Mar 29 2024 | Time 14:31 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राहुल ने फिर की सात लाख की ठगी

राहुल ने फिर की सात लाख की ठगी

श्रीगंगानगर, 07 सितंबर (वार्ता) राजस्थान की राजधानी जयपुर निवासी एवं ठगी के आरोपी राहुल के खिलाफ श्रीगंगानगर जिले के केसरीसिंहपुर थाना क्षेत्र में सात लाख रुपए ठग लेने का एक और मामला दर्ज कराया गया है।

इस बार आरोपी के द्वारा क्षेत्र के चक 25-(गुलाबेवाला) के एक युवक के साथ डोडा पोस्त का लाइसेंस दिलाने के नाम पर सात लाख रुपए की ठगी करने का मामला सामने आया है।

उल्लेखनीय है कि राहुल ने पिछले माह जिले के पदमपुर क्षेत्र के दो युवकों को जयपुर बुलाकर पुलिस में सिपाही नियुक्ति के फर्जी पत्र थमा कर पचास हजार रुपए ठग लिए थे। शातिर राहुल द्वारा श्रीगंगानगर जिले के अलावा पंजाब के समीपवर्ती क्षेत्रों के युवाओं को सेना में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी की है। हालांकि ऐसा कोई मामला अभी दर्ज नहीं हुआ है लेकिन पुलिस ने बताया कि ऐसी जानकारियां मिल रही है।

राहुल की धरपकड़ के लिए श्रीगंगानगर जिला पुलिस द्वारा एक टीम जयपुर भेजा जा रहा है। केसरीसिंहपुर थाना प्रभारी सुरेंद्र पूनिया ने बताया कि गुलाबेवाला के गुरुवीरसिंह की रिपोर्ट पर शुक्रवार रात राहुल के विरुद्ध जालसाजी और धोखाधड़ी की कई धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

सेठी जोरा

वार्ता

More News
ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

29 Mar 2024 | 1:26 PM

झुंझुनू 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के खेतड़ी क्षेत्र में मेहाड़ा के गोरीर-रामबास सड़क पर एक ट्रोले की टक्कर से मोटरसाईकिल सवार युवक की मौत हो गई।

see more..
image