Friday, Mar 29 2024 | Time 13:32 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


‘धूप छांव’ में नजर आयेंगे राहुल देव

‘धूप छांव’ में नजर आयेंगे राहुल देव

मुंबई, 02 अक्टूबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता राहुल देव फिल्म ‘धूप छांव’ में नजर आयेंगे।

धूप छांव पारिवारिक भावनाओं और मूल्यों के इर्द-गिर्द घूमती फिल्म है।इस फिल्म को देशभर में भव्य तरीके से रिलीज करने की योजना है। फिल्म के निर्माता सचित जैन और साक्षी जैन हैं।

सचित जैन ने बताया, “‘धूप छांव’ को पूरे देश मे भव्य तरीके से रिलीज किया जाएगा। फिल्म दो भाइयों की कहानी है। यह फिल्म महत्वपूर्ण संदेश देने के साथ ही बेहतरीन पारिवारिक मनोरंजन से होगी।यह फ़िल्म छोटे बच्चों, वयस्क और बुजुर्गो को कनेक्ट करेगी। कुछ दिनों में भारतीय सिनेमाई दर्शकों ने पारिवारिक फिल्म को खूब पसंद किया है। लोग फिर से परिवार के साथ फिल्में देखना पसंद कर रहे हैं। फ़िल्म ‘धूप छांव’ ऐसे दर्शकों के लिए बेहतर ऑप्शन होगी। हमारी फ़िल्म की कहानी में पारिवारिक तानेबाने के साथ इमोशनल कॉमेडी को खूब तबज्जो दी गयी है।”

गौरतलब है कि फिल्म ‘धूप छांव’ का निर्माण फॉरएवर बिग एंटरटेनमेंट बैनर तले किया गया है। इस फ़िल्म में राहुल देव,अतुल श्रीवास्तव,समीक्षा भटनागर, अहम शर्मा, राहुल बग्गा, शुभांगी लतकर,आशीष दीक्षित, आर्यन बजाज,शैलेन ,अभिषेक दुहान और स्मृति भतीजा मुख्य भूमिका में हैं। फ़िल्म की कहानी संजय जैन की है और लेखक हेमंत शरण और अमित सरकार एवं निर्देशक हेमंत शरण हैं। संगीतकार अमिताभ रंजन,नीरज श्रीधर एवं काशी रिचर्ड हैं।कैलाश खेर,जावेद अली,अन्वेषा,भूमि त्रिवेदी,सलमान अली और अरुण देव यादव ने इस फिल्म के गानों में अपनी आवाज दी है।

प्रेम

वार्ता

More News
कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में किया था काम

कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में किया था काम

29 Mar 2024 | 10:24 AM

मुंबई, 29 मार्च (वार्ता) बॉलीवुड फिल्मकार कबीर खान की वेबसीरीज द फॉरगॉटन आर्मी में शाहरूख खान ने फ्री में काम किया था। कबीर खान ने वर्ष 2020 में वेबसीरीज ‘द फॉरगॉटन आर्मी’ बनायी थी।

see more..
पटना में हुआ रवि किशन की फिल्म महादेव का गोरखपुर का प्रीमियर

पटना में हुआ रवि किशन की फिल्म महादेव का गोरखपुर का प्रीमियर

28 Mar 2024 | 9:58 PM

पटना, 28 मार्च (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार रवि किशन की मल्टीलैंग्वेज फिल्म महादेव का गोरखपुर का प्रीमियर पटना में किया गया।

see more..
image